Crime News

Sultanpur : नहर में जेसीबी लगाकर हो रहा खनन

Share News
4 / 100

सुलतानपुर बल्दीराय क्षेत्र में इन दिनों अवैध रूप से खनन का कार्य चल रहा है। पुलिस इस पर नकेल नहीं कस पा रही है। भाजपा मंडल उपाध्यक्ष खनन से जुड़े ऐसे ही एक मामले को लेकर थाने पर पहुंचे हैं, जहां खनन माफिया ने उनके साथ अभद्रता की है। बाकायदा जेसीबी से खनन का वीडियो भी सामने आया है।

बल्दीराय ब्लॉक के भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष नेवादा निवासी सुनील कुमार सिंह ने थाने पर शिकायत की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि क्षेत्र के कई लोगों ने आकर बताया कि नंदौली में शारदा सहायक खंड 16 नहर से जेसीबी लगाकर अवैध खनन तेजी में चल रहा है। माइनर को क्षतिग्रस्त करके मिट्टी खोदकर निकालते हुए खनन माफिया उसे बेच रहे हैं।

उन्होंने बताया कि नहर की पटरी कटने से फसल बर्बाद होने का जहां खतरा है वहीं गांवों में भी जलभराव की समस्या उत्पन्न हो सकती है। इसी क्रम में सूचना मिली की नहर से जेसीबी लगाकर अवैध खनन किया जा रहा है। मौके पर पहुंचकर देखा गया तो गौरव मिश्रा उसका भाई सोनू मिश्रा खनन करा रहे थे। मना करने पर इन लोगों ने अभद्रता करते हुए गाली गलौज किया। कहा कि ज्यादा नेता गिरी करोगे तो अंजाम बुरा होगा। इसके बाद भाजपा मंडल अध्यक्ष सुनील सिंह ने नामजद तहरीर थाने पर दी है। इस मामले में एसओ आरबी सुमन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *