Crime News

अलीगढ़ में ट्रक ने कार को रौंदा, गभाना के NH-34 पर हुआ हादसा, 8 बच्चों समेत 10 गंभीर घायल

Share News
5 / 100

अलीगढ़ के गभाना थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को रौंद दिया। कार में 8 बच्चों समेत कुल 10 लोग सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा गाजियाबाद-अलीगढ़ एक्सप्रेस वे (NH-34) पर हुआ।

कार में बैठे लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे और उसमें बच्चे भी शामिल थे। ट्रक की भीषण टक्कर से जहां कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें बैठे एक ही परिवार के लोग बुरी तरह से घायल हो गई।

वहीं हादसे के बाद मौके पर पहुंची गभाना पुलिस ने तत्काल घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अलीगढ़ रवाना किया और एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज शुरू हो गया है। जबकि कार को टक्कर मारने वाला चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया।

गभाना थाना क्षेत्र के गांव खेड़िया हैवतखां निवासी भरत चौधरी की रिश्तेदारी में शनिवार को शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए पूरा परिवार भाकरी गया था। वह भतीजे और परिवार के बच्चों के साथ घर लौट रहे थे।

नेशनल हाईवे पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मारी, जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और हाईवे पर घिसटते हुए काफी दूर तक गई। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर डायल 112 की पीआरवी गाड़ी भी पहुंच गई। लेकिन कुछ ही देर बाद ट्रक ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया। लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस कर्मियों ने ट्रक ड्राइवर से रुपए लेकर उसे भगा दिया।

ट्रक ड्राइवर के भागने के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया और पीआरवी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। उनका कहना था कि जब तक आरोपी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई नहीं होगी, वह जाम नहीं खोलेंगे।

ट्रक ड्राइवर के भागने से नाराज ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। हाईवे पर जाम के कारण दोनों ओर से आने वाले वाहन रुक गए और वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। हाईवे पर दोनों ओर लगभग 15 किलोमीटर तक जाम लग गया। लोग पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

क्षेत्रीय पुलिस और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। लगातार हंगामे के बाद सीओ गभाना शुभेंदु सिंह समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से बातचीत की। अधिकारियों ने लोगों को आश्वासन दिया कि मामले की जांच होगी और दोषी मिलने पर पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला।

सीओ शुभेंदु सिंह ने बताया, हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार को टक्कर मारने वाले ट्रक की तलाश की जा रही है और सीसीटीवी कैमरों के जरिए उसका पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के लगाए आरोपों की जांच की जाएगी और जो भी पुलिस कर्मी दोषी मिलेंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *