Dailynews

आकाश आनंद ने भाजपा को आतंकवादी बताया, FIR

Share News
8 / 100

सीतापुर बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने भाजपा को आतंकवादी बता दिया। उन्होंने कहा- भाजपा की सरकार बुलडोजर सरकार नहीं, बल्कि आतंकवादी सरकार है। इसने आवाम को गुलाम बनाकर रखा है। अब ऐसी सरकार को उखाड़कर फेंकना है।

आकाश ने कहा- जो सरकार रोजगार और पढ़ाई नहीं दे सकती है, उसे सत्ता में रहने का कोई हक नहीं। अगर ऐसे लोग आपके बीच वोट मांगने आते हैं, तो जूता निकालकर रेडी कर लीजिए। वोट की जगह जूता मारने का वक्त आ गया है।

SP चक्रेश मिश्रा ने बताया कि आकाश आनंद पर आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है। उन्होंने अपने भाषण से हिंसा भड़काने की कोशिश की है। असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया है। उनके अलावा बसपा के जिलाध्यक्ष विकास राजवंशी, श्याम किशोर अवस्थी (प्रत्याशी धौरहरा), अंशय कालरा (प्रत्याशी लखीमपुर), महेंद्र यादव (प्रत्याशी सीतापुर) समेत 30-35 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

बसपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने पहुंचे आकाश
रविवार दोपहर सीतापुर के राजा कॉलेज मैदान में बसपा की चुनावी जनसभा हुई। इसको संबोधित करने आकाश आनंद पहुंचे। उन्होंने सीतापुर से बसपा प्रत्याशी महेंद्र यादव, लखीमपुर से प्रत्याशी अंशय कालरा और धौरहरा से प्रत्याशी श्याम किशोर अवस्थी के लिए जन समर्थन मांगा।

आकाश आनंद ने कहा- बहुजन समाज पार्टी अपने काम के बदले जनता से वोट मांगती है। दूसरी पार्टियां हिंदू-मुस्लिम और अपने मेनिफेस्टो को दिखाकर वोट मांगती हैं। साथियों, ऐसी सरकार जो रोजगार नहीं देती। जो पढ़ने नहीं देती। ऐसी सरकार को सत्ता में आने का कोई हक नहीं है। ऐसी सरकार को आपके बीच में आने का हक नहीं है।

विश्वासघात करने वालों को गद्दार कहते हैं
आकाश आनंद ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा- साथियों, भारत की जनता ने इन्हें वोट डाला है। कुछ विश्वास करते हुए ही वोट डाला होगा। लेकिन, जो विश्वासघात करे, उसे क्या कहते हैं? उसे गद्दार कहते हैं। यह पार्टी गद्दार है। आपकी गुनहगार है। साथियों इनका समय पूरा हो गया है।

इलेक्शन कमीशन को गांव-गांव में घूमना चाहिए
आकाश आनंद ने कहा- अगर मेरी बात थोड़ी ज्यादा चुभ गई हो। इलेक्शन कमीशन लगे कि हमें भाजपा को तालिबान और आतंकवादी नहीं बोलना चाहिए था। तो हम उनसे अपील करेंगे कि वो यहां आएं। गांव-गांव घूमें। देखें और पता करें कि यहां की जो बहन-बेटियां हैं, वो किस हालत में जी रही हैं। यहां के युवाओं के हालात देखें। उन्हें पता चल जाएगा कि मैं सच बोल रहा हूं।

पकौड़ा तलना क्या रोजगार है?
उन्होंने कहा- प्रधानमंत्री ने रोजगार को लेकर एक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि भाई सरकारी नौकरियां नहीं हैं, तो क्या हुआ? जो पकौड़े तल रहा है, तो वह भी रोजगार है। अब आप बताइए कि इतनी पढ़ाई-लिखाई के बाद क्या आप अपने बच्चों से पकौड़े तलवाएंगे? बहुजन समाज पढ़ा-लिखा समाज है। वो पकौड़े तलने के लिए पैदा नहीं हुआ है। यह समाज संविधान के आधार पर भारत को आगे बढ़ाने का काम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *