Crime News

UP : बाइक से जा रहा था युवक तभी चाइनीज मांझे से कटी गर्दन

Share News
4 / 100

सहारनपुर, सहारनपुर में बसंत पंचमी के दिन एक युवक की चाइनीज मांझे से गर्दन कट गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक बाइक से जा रहा था, तभी चाइनीज मांझा उसके गले में आकर फंस गया। जिससे उसका बैलेंस बिगड़ गया।

उसने मांझा से बचने का बहुत प्रयास किया। मगर मांझा दूसरी ओर से खींचता चला गया। इसके बाद युवक गिर गया। उसकी सांस और खून की नली तक कट गई। उसकी गर्दन से खून के फव्वारे छूटने लगे। थोड़ी देर तक तपड़ने के बाद उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पूरी घटना थाना कुतुब शहर के शारदा नगर की है।

मृतक युवक का नाम अतुल है। वह थाना कुतुब शेर के न्यू शारदा नगर में रहने वाला था। अतुल बाइक से करीब 4 बजे अपने घर से निकला था। जब वह शारदा नगर के पुल पर पहुंचा, तभी एक चाइनीज मांझा उसके गले में आकर फंस गया। जिससे उसकी गर्दन कट गई। इसके बाद वह गिर पड़ा। लोगों ने आनन-फानन में अतुल को उठाया और उसके गले पर कपड़ा बांधा।

मगर तब अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। युवक के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। सूचना पर मृतक युवक के परिजन भी अस्पताल में पहुंच गए। युवक का सब देखकर मां, पत्नी और 8 साल की बेटी फूट-फूट कर रोने लगे।

मां ने रोते हुए कहा 1 महीने पहले ही तू दिल्ली से आया था। अभी तो ठीक से हमारे साथ भी नहीं रहा। हमें छोड़कर अकेला चला गया। भाई गोल्डी शर्मा ने बताया कि उसका भाई एक महीने पहले ही दिल्ली से सहारनपुर में शिफ्ट हुआ था। वह दिल्ली में सैमसंग की कंपनी में काम करता था। भाई अतुल मम्मी पापा की वजह से सहारनपुर में आए थे, लेकिन वह एक महीने भी हमारे साथ नहीं रह पाए।

पुलिस अफसरों का कहना है कि चाइनीज मांझे से युवक की गर्दन कट गई। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *