Dailynews

बुलंदशहर : गलत हाथों में जब वोट जाता है, तो गुंडागर्दी, अपराध, आतंक बढ़ता है :  सीएम-योगी

Share News
4 / 100

बुलंदशहर , लोकसभा चुनाव को लेकर प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने सीएम योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर पहुंचे। इस दौरान सीएम ने नुमाईश ग्राउंड स्थित निकुंज हॉल में प्रबुद्धजनों को संबोधित किया।

सीएम ने कहा कि मुझे याद है 2014 से पहले बुलंदशहर अपराधियों की वजह से भय का पर्याय बन चुका था। जिस धरती मां गंगा का आश्रीवाद प्राप्त उस धरती का पिछली सरकारों ने विकास को रोक दिया।

सीएम ने कहा कि गलत हाथों में जब वोट जाता है, तो ऐसे ही गुंडागर्दी बढ़ती है, अपराध फैलता है, आतंक बढ़ता है। मगर जब उसी वोट का सही इस्तेमाल हो तो मोदी के राज में देश मज़बूत होता है। एक वोट अराजकता को बढ़ा सकता है, जबकि वही एक वोट आपके साथ के सम्मान को बढ़ा देगा।

गांव गांव गाना तो गाया जाता था होली के खेलें राघुवीरा लेकिन अयोध्या में तो भगवान प्रभु श्री राम थे ही नहीं
मैं होली के पर्व को पूर्व से बहुत ध्यान से देखता था ये पर्व हमारी संस्कृति हमारी पहचान है। मैंने हमेशा सोचा कि होली दिवाली आदि पर्व बहुत ही धूमधाम से मनाए जाने चाहिए। मग़र मुझे इसकी पीड़ा हमेशा रहती थी, गांव गांव गाना तो गाया जाता था कि होली के खेलें राघुवीरा मग़र अयोध्या में तो भगवान प्रभु श्री राम थे ही नहीं।

पूर्व में यूपी में कोई वर्ग सुरक्षित नहीं था…आज हर वर्ग सुरक्षित
सीएम ने कहा कि पूर्व में यूपी में कोई वर्ग सुरक्षित नहीं था, अगर कोई सुरक्षित थे तो वे गुंडे और बदमाश थे, मग़र आज यूपी में हर वर्ग सुरक्षित है और अगर कोई असुरक्षित हैं तो वो हैं गुंडे बदमाश। आज यूपी में ऐसी सड़कों का निर्माण हो रहा है कि आप बुलंदशहर से 6 से 8 घण्टे में कुंभ मेले में पहुंच पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *