Crime News

नौकरी के लिए प्रतापगढ़ पहुंची महिला से गैंगरेप

Share News
8 / 100

लखनऊ की रहने वाली शादीशुदा महिला को जॉब देने के बहाने प्रतापगढ़ बुलाया। फिर वहां उससे एक व्यक्ति ने गैंग रेप किया। बाद में खुद उसे लखनऊ वापस छोड़ गया। पीड़िता के साथ रेप करने के बाद आरोपी उसे मोहनलालगंज इलाके में छोड़कर भाग गया। मोहनलालगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामला मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के पीजीआई इलाके का है।

मोहनलालगंज निवासी एक युवती के मुताबिक उसने एक पोस्टर पर नौकरी संबंधी जानकारी देखी तो उसमें लिखे नंबर पर संपर्क किया। कॉल रिसीव करने वाले शख्स ने अपना नाम राकेश बताया। उसने नौकरी लगवाने का दावा किया। इसके लिए 7 जनवरी को प्रतापगढ़ बुलाया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह मोहनलालगंज इलाके की रहने वाली है। उसकी शादी हो चुकी है। वह नौकरी की तलाश में थी। तभी उसने इलाके में एक खंभे पर लगा पोस्टर देखा। उसमें लिखा था कि घर बैठे जॉब पाना चाहते हैं, तो इस नंबर पर फोन करें। साथ में वहां फोन नंबर भी दिया हुआ था।

महिला के मुताबिक, उसने उस नंबर पर फोन किया। एक शख्स ने बताया कि वो घर बैठे उसे नौकरी दिलवा सकता है। लेकिन ज्वाइन करने के लिए उसे ऑफिस की कुछ फॉर्मेलिटी पूरी करनी होंगी। इसके लिए उसे प्रतापगढ़ के सुंदरपुर लालगंज आना होगा। राकेश से बातचीत करने के बाद युवती रोडवेज बस से प्रतापगढ़ जिले में पहुंचीं। जहां उसकी मुलाकात राकेश से हुई। राकेश ने युवती को दो और लोगों के नंबर दिए और आगे की बातचीत करने के लिए।

युवती ने जब उनसे संपर्क किया तो उन्होंने युवती को एक अन्य पते पर बुलाया। जहां पहले से राकेश, पूर्णिमाकांत, दीपेश, अमित और कलश नमक शख्स मौजूद थे। वह युवती को एक खाली मकान में लेकर पहुंचे और सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। रेप करने के बाद युवती को कार में बैठाकर मोहनलालगंज इलाके में छोड़कर फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *