Crime News

बिहार की जेल में कैदी की दिनदहाड़े हत्या, प्रशासन के उड़े होश, गैंगवार फिर मर्डर

Share News
4 / 100

हाजीपुर. बिहार में जेल भी अब अपराधियों के लिए सुरक्षित साबित नहीं हो रहे. खबर वैशाली से है जहां हाजीपुर मंडल कारा में कैदियों के बीच जमकर गैंगवार यानी मारपीट की घटना घटी है. इसमें एक विचाराधीन कैदी की हत्या कर दी गई. मर्डर की इस घटना के बाद से जेल से लेकर जिला प्रशासन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. हत्या की घटना के बाद पुलिस के बड़े अधिकारी भी जेल पहुंच गए हैं.

पुलिस ने जेल में हुई मारपीट और हत्या की पुष्टि की है. घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार जेल के अंदर मंदिर के पास साफ-सफाई को लेकर विवाद हुआ. इस दौरान हत्या के आरोप में जेल में बंद अशोक राय की दूसरे कैदी के साथ बकझक हुई जिसके बाद दूसरे कैदी ने कुदाल से ही अशोक राय पर हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक दूसरे हत्यारोपी के साथ मारपीट की गई थी, जिसमें एक कैदी बुरी तरह से घायल हो गया जिसे जब तक जेल से अस्पताल लाया गया, तब तक उसकी मौत हो गई.

मृतक कैदी की पहचान सदर थाना क्षेत्र का निवासी आशोक राय के रूप में की गई है. वो दो साल पहले सदर थाना में दर्ज 499/21 हत्या के मामले में जेल गया था. बता दे कि जेल में हत्या की यह दूसरी घटना है, जिससे जेल प्रबंधन पर सवाल उठने लगा है. जेल में हुई हत्या के घटना के बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में जेल पहुंचे हाजीपुर नगर थाने में तैनात प्रशिक्षु डीएसपी गौरव कुमार यादव ने बताया कि मारपीट में कैदी की मौत हुई है फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *