Politics

सुल्तानपुर : मेनका गांधी ने की नुक्कड़ सभाएं, बोलीं- मैं वादों में नहीं काम करने में विश्वास करती हूं

Share News
5 / 100

सुल्तानपुर की सांसद और बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी का लगातार प्रचार अभियान जारी है। चुनावी कैंपेन के 37वें दिन रविवार को लंभुआ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकली मेनका गांधी ने एक दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाओं को संबोधित की। उन्होंने कहा मैं वादों में नहीं काम करने में विश्वास करती हूं। जिले की सूरत बदलकर नए कीर्तिमान स्थापित करना मेरा लक्ष्य है।

वह लगातार 5 साल वह क्षेत्र में रहकर लोगों की समस्याओं को दूर करती आ रही हैं। अभी तक 5 साल के भीतर लगभग 80 हजार लोगों की समस्याओं का उन्होंने निस्तारण कर दिया है। जिसमें ज्यादातर जमीनी विवाद व व्यक्तिगत मुसीबतें थी। पिछले 5 सालों में हमने नगर की सूरत बदली है और हमारा लक्ष्य है कि हम पूरे जिले की सूरत बदलें। जिससे जिले का नाम प्रदेश में रोशन हो। उन्होंने ये भी कहा हमारी पार्टी ने 5 साल में हर गरीब और किसान की मदद की है। हर गांव में विकास के काम किए हैं। गांव में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था हो इसके लिए हर घर नल से जल योजना तेजी से लागू की जा रही है। हमारी सरकार शहरों में 24 घंटे, तहसीलों में 20 से 22 एवं ग्रामीण क्षेत्र में 16 से 18 घंटे बिजली देने का काम कर रही है। मैं वादों में नहीं काम में विश्वास करती हूं।

लंभुआ विधायक के पुत्र ने एक बार फिर मेनका गांधी को ऐतिहासिक मतों से सांसद बनाने की अपील की। सांसद मेनका रविवार को लंभुआ विधानसभा के बभनगंवा, भदैंया राजाकोट,भपटा,बालमपुर ,सेमरीपुरुषोत्तमपुर, केनौरा, हड़हा, चौकिया, माधवपुर व नगर के गभडिया में सभाओं को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *