Dailynews

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे किनारे अर्द्धनग्न मिली महिला, बोली किया रेप

Share News

गाजियाबाद में बुधवार को एक महिला अर्द्धनग्न हालत में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे किनारे बैठी मिली। उसके कपड़े फटे हुए थे। कह रही थी कि कुछ युवक उसको झाड़ियों में खींचकर ले गए और रेप किया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल की और महिला को मानसिक रूप से विक्षिप्त करार दिया।

महिला के ऊपर के कपड़े फटे थे
बुधवार सुबह एक महिला लालकुआं पुलिस चौकी के पास बैठी हुई थी। इस महिला के ऊपर के कपड़े फटे हुए थे। कुछ लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने वीडियो बनाते हुए महिला से पूछताछ शुरू कर दी। महिला ने कहा कि वो नंदग्राम इलाके में रहती है।

कुछ लोग मंगलवार रात उसको वहां से उठाकर झाड़ियों में ले गए और रेप करने के बाद उसको यहां छोड़कर चले गए। लोगों ने जब ये पूछा कि क्या आप पुलिस के पास गई? इस पर महिला का कहना था कि वो पुलिस के पास गई थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

वेव सिटी सर्किल की ACP पूनम मिश्रा ने कहा- इस प्रकरण की जांच-पड़ताल की गई। ये मामला वेव सिटी थाना क्षेत्र का था। पुलिस ने उक्त महिला से बातचीत की। इसके बाद महिला के परिजनों से बातचीत की गई। परिजनों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

पूर्व में भी यह महिला हरिद्वार, रूड़की आदि स्थानों पर अचानक घर से चली गई थी। इस महिला के द्वारा विभिन्न तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगाए जाते रहते हैं। इस संबंध में परिवारीजनों के आ जाने पर महिला को सुपुर्द किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *