Live News

बुलंदशहर : दो पक्षों में मारपीट, प्रधान के चाचा-चाची की मौत, पथराव और फायरिंग में 10 से ज्यादा लोग घायल

Share News
5 / 100

बुलंदशहर,  गुलावठी थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर एक समुदाय के दो पक्षों में मारपीट हो गई। ग्राम प्रधान के सगे चाचा और चाची की मौत हो गई। गंभीर हालत में तीन लोगों को हायर सेंटर मेडिकल में रेफर किया गया है।

गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव महोली में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। 70 वर्षीय इशाक अली और उनकी पत्नी 65 वर्षीय जमीला की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में में हड़कंप मच गया और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

घायलों को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग दंपती को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक पक्ष ने पीट-पीटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। वहीं, दूसरे पक्ष ने एक्सीडेंट में दोनों के मौत होने की बात कही है।

मृतकों के बेटे ने बताया कि वह किसी कार्य के चलते गांव से बाहर गया हुआ था। वापस लौटते समय विपक्षी लोगों ने रास्ते में रोककर उसके साथ भी मारपीट की। मारपीट में एक दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़ितों के अनुसार 40 साल पुराने मामले को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश चल आ रहा था। पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। उधर पुलिस का कहना है कि आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *