Crime News

कारोबारी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या, पिता को फोन करके 50 लाख की मांगी फिरौती

Share News
5 / 100

चित्रकूट कारोबारी के बेटे की किडनैप के बाद हत्या कर दी गई। सोमवार देर रात पहाड़ी पर उसका शव मिला है। किडनैपर्स ने पिता को फोन करके 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। पिता ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन, पुलिस बेटे सुधांशु तक पहुंचती। इससे पहले ही किडनैपर्स ने हत्या कर दी।

पुलिस ने 3 किडनैपर्स को पकड़ लिया है। उन्हीं की निशानदेही पर शव बरामद किया है। 10 फरवरी यानी शनिवार को अपहरण हुआ था। वारदात की सूचना पर एडीजी प्रयागराज जोन भी मौके पर पहुंचे हैं।

रैपुरा थाना स्थित कस्बा की कालोनी में रहने वाले राजधर कोरी पान-मसाला कारोबारी हैं। उनका 16 साल का बेटा सुधांशु गांव के ही स्कूल में कक्षा 9 का छात्र था। सुधांशु शनिवार दोपहर घर से अचानक गायब हो गया। पहले भी वह एक दो दिन इधर-उधर जा चुका था। ऐसे में परिवार ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और पुलिस सूचना भी नहीं दी।

राजधर कानपुर से पान मसाला लाकर चित्रकूट में सप्लाई करते हैं। वह काम के सिलसिले में कानपुर चले गए। पिता ने बताया कि सोमवार को उनके पास फोन आया। कॉलर ने कहा कि उनका बेटा सुधांशु का उन्होंने किडनैप किया है। बेटा उनके पास है। किडनैपर्स ने 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी।

पिता राजधर ने बताया कि पहले उनको बेटे के किडनैप होने की बात पर विश्वास नहीं हुआ। क्योंकि, सुधांशु एक-दो बार पहले भी बिना बताए घर से दोस्तों के साथ जा चुका था। ऐसे में उन्हें लगा कि मुझे लगा कि कोई मजाक कर रहा है। इसलिए उन्होंने फोन पर ज्यादा रिस्पांस नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *