Live News

DM-SSP ने लिया शिव मन्दिर की व्यवस्थाओं का जायजा, महाशिवरात्रि को लेकर प्रशासन अलर्ट

Share News

खुर्जा, सिद्धेश्वर महादेव मंदिर का निरीक्षण करते हुए जलाभिषेक के मौके पर की जाने वाली तैयारियों का जायजा लिया। साफ सफाई, कूड़ा उठाने के निर्देश नगर पालिका को दिए गए। अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि जलाभिषेक के लिए आने वाले श्रद्धालुओं के लिए सभी आवश्यक व्यवस्था की जाए। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बैरिकेडिंग, सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे, पुलिस बल की तैनाती, साफ सफाई, पेयजल आदि की व्यवस्था की जाए।

बुलंदशहर में शिकारपुर तहसील क्षेत्र के गांव बरासऊ में भगवान शिव का प्राचीन शिव मन्दिर बना हुआ है। जहां प्रत्येक वर्ष महाशिवरात्रि पर सैकड़ों श्रद्धालुओं की जनसंख्या जलाभिषेक करने के लिए आया करती है। महाशिवरात्रि के मौके से पहले डीएम चंद्रप्रकाश सिंह एवं एसएसपी श्लोक कुमार ने गांव बरासऊ में जाकर शिव मंदिर का निरीक्षण करते हुए जलाभिषेक के मौके पर की जाने वाली सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

महादेव पर जलाभिषेक करते हुए कांवड़ यात्रा के सकुशल संपन्न होने की प्रार्थना की। सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि जलाभिषेक के लिए आने जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं। वहीं भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बैरिकेडिंगग, सुरक्षा व्यवस्था के लिए सीसीटीवी कैमरे, मौके पर पुलिस बल की तैनाती एवं साफ सफाई, पेयजल आदि व्यवस्था को पूरा किया जाए। इस मौके पर एसडीएम शिकारपुर प्रियंका गोयल, सीओ शिकारपुर, बीडीओ सहित आदि अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *