Politics

डबल इंजन की सरकार विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी : डिप्टी सीएम बैरवा

Share News
1 / 100

पावटा (राजेश कुमार हाडिया)। पावटा पंचायत समिति के ग्राम भूरी भड़ाज के रामेश्वर महादेव व हीरामल बाबा मन्दिर पर गुरूवार को 08 वें विशाल भण्डारे व सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस अवसर पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शिरकत की। इस मौके पर बैरवा ने कहा कि राजस्थान को विकसित प्रदेश बनाने के लिए भाजपा सरकार कृत संकल्पित है।

राज्य सरकार द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति को लाभ दिया जा रहा है। भाजपा सरकार ने सभी को साथ लेकर आगे बढने के लिए विभिन्न योजनायें शुरू की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए देश को 2047 तक विकसित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को मुख्य धारा में जोडने के लिए कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री ने विश्व में देश का मान सम्मान बढ़ाया है। प्रधानमंत्री का लक्ष्य 2047 तक देश को विश्व के अग्रणी देशों में शामिल करना है। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री की योजनाओं से सभी वर्गो के लोग लाभान्वित हुए है। उन्होंने कहा कि पेपर लीक की रोकथाम के लिए एसआईटी का गठन किया गया है जो जांच कर दोषियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही है। उज्जवला योजना के लाभार्थियों को 450 रुपये में गैस सिलेंडर दिया जा रहा है। राजस्थान में अब डबल इंजन की सरकार है इसका फायदा प्रदेश की समस्त जनता को पहुंचेगा। भाजपा सरकार राजस्थान प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

सरकार का मुख्य ध्येय जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक पहुंचाना है। अध्यक्षता करते हए विराटनगर विधायक कुलदीप धनकड़ ने कहा कि किसानों तथा आम जनता के लिए पीने के पानी तथा सिंचाई के लिए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा द्वारा ईआरसीपी योजना लाई गई है। इसके अंतर्गत क्षेत्र के बुचारा बांध सहित तीन बांधो को इस योजना में जोड़ा गया है। इससे ना केवल क्षेत्र की जनता को पीने के पानी की सुविधा उपलब्ध होगी, बल्कि किसानों के लिए सिंचाई का पानी भी उपलब्ध होगा। विशिष्ठ अतिथि पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा ने भी विचार व्यक्त किये। आयोजक शंकर लाल स्वामी, रामकरण स्वामी, मुकेश स्वामी ने अतिथियों का माला व साफा पहनाकर एवं प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालु, गणमान्य नागरिक एवं आमजन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *