Latest

सेवापुरी : 13 करोड़ 66 लाख से होगा प्राचीन कुंड एवं तालाब का कायाकल्प

Share News
9 / 100

सेवापुरी।रोहनिया विधानसभा के हरिहरपुर पंचकोशी मार्ग स्थित देहली विनायक के प्राचीन कुंड, तालाब व परिसर का कायाकल्प यू पी प्रोजेक्ट कारपोरेशन लिमिटेड द्वारा 13 करोड़ 66 लाख 71हजार की लागत से कराया जायेगा। इस कार्य के लिए रोहनिया विधानसभा के अपना दल एस के विधायक डॉ सुनील पटेल ने गुरुवार को दोपहर बाद भूमि पूजन किया।

इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि रोहनिया विधानसभा के विकास की कड़ी में पंचकोसी परिक्रमा के मार्ग पर पड़ने देहली विनायक का कुंड तालाब अति प्राचीन है। इसका कायाकल्प होना बहुत जरूरी था हमारी सरकार धार्मिक स्थलों के कायाकल्प के लिए संकल्पित है।यहां पर तालाब के चारों तरफ सोलर लाइट हाई मैक्स लाइट सहित सुंदरीकरण का कार्य कराया जायेगा जिससे पंचकोश करने वाले तीर्थ यात्रियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न होने पाये आगे उन्होंने कहा कि अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के दिशा निर्देशन में रोहनिया के संपूर्ण विकास का खाका तैयार कर कार्य तेजी से कराया जा रहा है।

विशिष्ट अतिथि के रूप में अपना दल एस के जिला अध्यक्ष डॉ नरेंद्र पटेल ने कहा कि इस धार्मिक स्थल के कुंड व तालाब तथा परिसर का कायाकल्प होने से पूरे क्षेत्र का विकास होगा इस अवसर पर प्रमुख रूप से ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि आराजी लाइन डॉक्टर महेंद्र पटेल, डॉ उमेश पटेल, आनंद प्रकाश रमना वासी, रीना वर्मा , विधानसभा अध्यक्ष बसंत लाल वर्मा कार्यालय प्रभारी राजकुमार वर्मा, राकेश यादव, ग्राम प्रधान घनश्याम यादव आशू मिश्रा संजय यादव पूर्व प्रधान राजकुमार रणजीत मौर्य आदि लोगों उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर वीरेंद्र वर्मा ने किया। मुन्ताज अली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *