Entertainment

पहली नजर में हो गया था डेनियल से प्यार : सनी लियानी

Share News
1 / 100

दिल्ली. सनी लियोनी (Sunny Leone) ‘बिग बॉस 5’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. इसी शो से उनकी किस्मत का सितार चमका था और उन्हें अपनी पहली फिल्म का ऑफर भी मिला था. सनी ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. अपने पति डेनियल संग वह अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति संग पहली मुलाकात का किस्सा बयां किया है.

सनी लियोनी ने साल 2011 में रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 5 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. इसी शो से उनके करियर की शुरुआत हुई थी. इसी शो से उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका मिला. इसी शो में डायरेक्टर महेश भट्ट मेहमान की भूमिका में आए थे और सनी को अपनी अपकमिंग फिल्म का ऑफर दे दिया था. हालांकि एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म हिट नहीं हो पाई थी. अब सालों से एक्ट्रेस इंडस्ट्री में धाक जमाए हुए हैं.

सनी लियोनी का फिल्मी करियर बहुत ज्यादा सफल नहीं रहा है. साल 2011 में सनी लियोनी ने म्यूजिशियन डैनियल वेबर से शादी रचाई थी. दोनों के प्यार की आझ मिसाल दी जाती है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब उन्होंने उन्हें म्यूजिक प्ले करते हुए देखा तो उन्हें उनसे प्यार हो गया. अमेरिकी रॉक एन रोल बैंड द डिस्पैरोज के फ्रंटमैन डैनियल के बारे में बात करते हुए, सनी ने हाल ही में बताया, “डेनियल का म्यूजिक कमाल का है. वो मेरे लिए इंस्पिरेशन हैं. वह बहुत क्रिएटिव, टैलेंटेड, स्मार्ट हैं. उन्हें म्यूजिक प्ले करना पसंद है. जब मैं उनसे पहली बार मिली तो उन्हें म्यूजिक प्ले करते हुए देखकर मुझे उनसे प्यार हो गया. इतना ही नहीं पहली मुलाकात के लिए उन्होंने डेनियल को काफी इंतजार कराया था.

डेनियल संग शादी के छह साल बाद, सनी और उनके पति ने साल 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से बेटी निशा को गोद लिया और फिर 2018 में सरोगेसी के जरिए अपने बेटों का स्वागत किया. हाल ही में एक रेस्तरां खोलने वाली सनी ने कहा कि वह अपने परिवार के बहुत करीब हैं. उन्होंने कहा कि वह अपनी लाइफ से प्यार करती हैं और जो काम करती हूं, उसे भी वह दिल से करती हैं.

बता दें कि सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. बीते दस सालों से वह इंडस्ट्री में अपनी जड़े जमाने में जुटी हुई हैं. अपने अब तक के करियर में उन्होंने उन्होंने ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’, ‘मस्तीजादे’ और ‘कैनेडी’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *