Crime News

बरेली : छात्रा का धर्म परिवर्तन कराकर रेप…बीफ खिलाया

Share News
4 / 100

बरेली, छात्रा का जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी सुहेल खान ने पहले छात्रा का नहाते समय वीडियो बनाया और फिर ब्लैकमेल करके 8 साल तक उससे दरिंदगी करता रहा। आरोपी ने छात्रा को मजार पर ले जाने के बहाने अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप भी किया। इतना ही नहीं, जबरदस्ती नमाज पढ़वाई और बीफ खिलाया।

छात्रा ने बताया कि उसके पिता ने अपनी जमीन 10 लाख रुपए की बेची थी। सुहेल ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुझसे 10 लाख रुपए और मां के जेवर भी हड़प लिए। इस ब्लैकमेलिंग से तंग आकर छात्रा ने शुक्रवार को पुलिस से शिकायत की। मामला मीरगंज थाना क्षेत्र का है।

22 साल की छात्रा मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। छात्रा ने बताया, मैं अगस्त, 2015 में घर पर अकेली थी। परिवार के लोग खेत पर काम करने गए थे और मैं बाथरूम में नहा रही थी। तभी गांव में ही रहने वाला सुहेल खान मेरे घर में घुस आया। उसने चोरी-छिपे मेरा नहाने का वीडियो बना लिया।

इसके बाद जब मैं बाथरूम से बाहर निकली, तो उसने मुझे पकड़ लिया। वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुझे अपने साथ ले गया और फिर दरिंदगी की। इसके बाद वह लगातार मुझे ब्लैकमेल करके कई सालों तक मुझसे रेप करता रहा।”

”इतना ही नहीं, सुहेल मुझे जबरदस्ती मस्जिदों और दरगाहों में भी ले गया। वहां उसने मुझसे जबरदस्ती कलमा और नमाज पढ़वाई। इसके बाद उसने मुझसे कहा कि अब तू मुसलमान बन गई है। इसके बाद सुहेल ने एक मौलवी को बुलाकर जबरन हम दोनों का निकाह पढ़वाया और मुझे गौ मांस (बीफ) भी खिलाया। जब मैंने इस बात से नाराजगी जताई, तो वह मुझे बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देने लगा।”

’30 जनवरी, 2023 को सुहेल को पता चल गया था कि मेरे पिता ने 10 लाख रुपए की जमीन बेची है। जिसके बाद उसने मुझे बुलाकर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। फिर जबरदस्ती मुझसे 10 लाख रुपए और मेरी मां के जेवर मंगवाए और वो भी ले लिए।

मेरे पिता गंभीर रूप से बीमार हैं। पिता की बीमारी के चलते मैं सब कुछ सहन करती रही। मैं कई बार आत्महत्या के बारे में भी सोच चुकी हूं। मगर, हिम्मत नहीं पड़ रही है।”

एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। जिसमें अलग-अलग बिंदुओं को देखा जा रहा है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सोहेल खान के मां-बाप पकड़ा है। वहीं, आरोपी फरार हो गया है। कई जगह दबिश दी जा रही है और आरोपी को जल्‍द पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *