Crime News

जौनपुर : प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर दे दी जान, परिवार वाले अफेयर के खिलाफ थे

Share News
4 / 100

जौनपुर साथ जीने मरने की की कसमें खाने वाले प्रेमी-प्रेमिका जब एक नहीं हो सके तो जहर खाकर अपनी जान दे दी। दोनों ने बीते रविवार को एक साथ जहर खा लिया था। गंभीर हालत में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़की ने सोमवार जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि लड़के ने एक दिन बाद मंगलवार को बीएचयू ट्रामा सेंटर में अंतिम सांस ली। दोनों की मौत के बाद परिवार में मातम है।

मड़ियाहूं थाना इलाके के बेलवा बाजार में दोनों का परिवार रहता है। लड़की मूल रुप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी, जिसकी उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है। जबकि लड़का इलाके के ही ही कोटवां गांव का निवासी था।

दोनों करीब दो साल से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे। लेकिन दोनों का परिवार शादी के खिलाफ था। आखिरकार दोनों जब एक नहीं हो सके तो जहर खाकर जान दे दिया।

48 घंटे में प्रेमी-प्रेमिका की हो गई मौत

स्थानीय ईंट भट्टे के मालिक दीना सिंह ने बताया कि प्रदीप कुमार (21) जेसीबी चालक था। उसका प्रेम छत्तीसगढ़ के एक परिवार की किशोरी से हो गया। दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। प्रदीप के घर वालों को जब यह बात पता चली तो उन्होंने सख्ती की। इससे नाराज होकर दोनों ने रविवार की रात जहर खा लिया।

घर वालों को इसकी जानकारी हुई तो दोनों को लेकर मड़ियाहूं सीएचसी ले गए, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं सोमवार की सुबह लड़की की मौत हो गई। जबकि प्रदीप ने बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में दम तोड़ दिया।

सीओ मड़ियाहूं उमाशंकर सिंह ने बताया कि प्रेमी युगल के जहर खाने की सूचना मिली थी। लड़की की मौत जिला अस्पताल में जबकि लड़के की मौत बीएचयू में हो गई है। पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *