Live News

खुर्जा: 567 पेटी अवैध शराब बरामद, कीमत करीब 60 लाख रुपए

Share News
5 / 100

खुर्जा। लोकसभा चुनावों से पहले अरनिया थाना पुलिस और स्वाट टीम देहात ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अंग्रेजी शराब की 567 पेटियों से लदे ट्रक को पकड़ा। इसी के साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया, जो अवैध रूप से पंजाब से शराब लेकर उत्तर प्रदेश में बेचने आ रहे थे।

अरनिया क्षेत्र के पहावटी बैरियर पर अरनिया थाना पुलिस और स्वाट टीम देहात संयुक्त रूप से चेकिंग कर रही थी। सूचना प्राप्त हुई कि पंजाब से भारी मात्रा में शराब लेकर एक ट्रक अरनिया थाना में आ रहा है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहनों की चेकिंग तेजी से शुरू कर दी तभी एक ट्रक वहां से तेजी से भागा। इसको पुलिस ने अरनिया थाना के पास पकड़ लिया।

वाहन के भागने के बाद पुलिस को संदेह हो गया था। पुलिस ने जांच की तो ट्रक में अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं। जब इस संबंध में बिल और अन्य दस्तावेज की मांग की तो वाहन चालक व परिचालक कोई जवाब नहीं दे पाए। दोनों को वहीं गिरफ्तार कर लिया गया। इनकी पहचान चोगा सिंह और मंदीप सिंह निवासी गांव खंडूर साहेब, थाना गोंदिवाल साहिब जनपद तरनताल पंजाब के रूप में हुई।

एसपी देहात ने बताया कि ट्रक से बरामद शराब की कीमत करीब 60 लाख रुपए है। आरोपी पंजाब से शराब लेकर आ रहे थे। कहां-कहां शराब जानी थी, इस गिरोह में कितने लोग शामिल हैं और कौन हैं इन बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *