News

व्यापारी पर डेढ़ दर्जन से अधिक हमलावरों ने किया हमला, बाजार रहे बन्द

Share News
1 / 100

कोटपूतली (राजेश कुमार हाडिया)। विगत गुरूवार रात्रि करीब 08 बजे कस्बे के आजाद चौक स्थित लम्बा बाजार में एक दुकान पर बैठे दो व्यापारी भाईयों पर सामान के लेनदेन विवाद में डेढ़ दर्जन से अधिक हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें एक व्यापारी के सिर में चोटें आई है। घटना के विरोध में व्यापारियों ने शुक्रवार को कस्बे के बाजार बंद रखते हुये वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष होशियार सिंह कसाना के नेतृत्व में अग्रसेन सर्किल पर धरना देते हुये हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की।

क्या है मामला :- लम्बा बाजार स्थित एम.यु. सलैक्शन होम के मालिक अशोक शर्मा ने दर्ज करवाया कि कस्बे के मौहल्ला बड़ाबास निवासी कुछ युवक सामान लेने के लिये आये थे। जो कि सामान की किमत को लेकर वाद-विवाद एवं गाली गलौच करने लगे। जिन्हें सामान के लिये मना करने पर करीब 15-20 बदमाशों ने आकर उनके व उनके भाई जितेन्द्र के साथ हमला करते हुये मारपीट कर दी। घटनाक्रम में घायल व्यापारी अशोक शर्मा को राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल ले जाकर उपचार दिलवाया गया। पुरा घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना की सूचना पाकर वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष होशियार सिंह कसाना, अरविन्द शरण बंसल, मनोज गौड़ समेत बड़ी संख्या में व्यापारी एकत्रित हो गये। जिन्होंने घटना की निंदा करते हुये दोषियों की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जाप्ता भी मौके पर पहुंच गया।

अग्रसेन सर्किल पर दिया धरना :- वहीं घटना के विरोध में अग्रसेन सर्किल पर पीड़ित व्यापारी अशोक शर्मा, जितेन्द्र शर्मा, व्यापार संघ के होशियार कसाना, अशोक गुप्ता, रूप सिंह शेखावत, एडवोकेट बजरंग लाल शर्मा, प्रदीप अग्रवाल, जितेन्द्र चौधरी, रमेश जिंदल, एडवोकेट विकास जांगल, केशव बंसल समेत बड़ी संख्या में व्यापारियों व जनप्रतिनिधियों ने धरना देते हुये घटना की कड़े शब्दों में निन्दा की। साथ ही दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग भी की। धरना स्थल पर पहुंचे विधायक प्रतिनिधि करण पटेल ने कहा कि दोषियों को किसी भी सुरत में बक्शा नहीं जायेगा। वहीं डीएसपी राजेन्द्र बुरडक व एसएचओ राजेश शर्मा ने दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिलाया। उन्होंने कहा कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिये कई टीमें रवाना की गई है। व्यापारियों ने पुलिस अधिकारियों के आश्वासन पर धरना समाप्त कर दिया लेकिन दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक बाजार बंद रखने का निर्णय लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *