Live News

न्यू खुर्जा जंक्शन पर पीएम ने वर्चुअली शिलान्यास, विधायक मीनाक्षी सिंह रही मौजूद

Share News
1 / 100

खुर्जा, जिला बुलंदशहर स्थित नवनिर्मित न्यू खुर्जा जंक्शन पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने वर्चुअली शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ भी वर्चुअल रूप से जुड़े रहे। इस दौरान न्यू खुर्जा जंक्शन पर सीएम ने कार्यकर्ताओं को वर्चुअल रूप से संबोधित किया।

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात के अहमदाबाद से डेडीकेटेड फ्रेट कारिडोर परियोजना (डीएफसीसी) के स्टेशनों का 12 मार्च को वर्चुआली लोकार्पण किया। इस कड़ी में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ भी वर्चुअल रूप से कार्यक्रम से जुड़े रहे। देर शाम को योगी जी के कार्यक्रम निरस्त हो गया था। जिसकी जानकारी जिला अध्यक्ष विकास चौहान ने दी। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 2024 के चुनाव को लेकर कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी से संवाद करते हुए चुनाव की तैयारी में जुड़ने का आवाहन किया। डीएफसीसी के कॉर्पोरेट अधिकारी रणविजय सिंह ने बताया की पीएम मोदी ने दो इलेक्ट्रिक इंजन समेत 116 डिब्बो वाली ट्रैक पर दौड़ने वाली मालगाड़ी को हरी झंडी दिखाई। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व पांच बार ट्रैक का ट्रायल भी हो चुका था।

अंतिम बार दादरी से न्यू खुर्जा जंक्शन तक ट्रायल हो चुका था। सीएम योगी आदित्यनाथ के वर्चुअल प्रोग्राम को लेकर शासन प्रशासन ने सारी तैयारी की थी। इस दौरान हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने सीएम को वर्चुअल रूप से सुना। इस दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *