Entertainment

रणबीर कपूर और कोंकणा शर्मा का वीडियो लीक?

Share News
8 / 100

मुंबई. साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘वेक अप सिड’ (WAKE UP SID) लोगों को काफी पसंद आई थी. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कोंकणा सेन (Konkona Sen Sharma) स्टारर ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक कमाई की थी. डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की ये फिल्म 18 करोड़ रुपयों के बजट से बनी थी. इस फिल्म ने भारत में 38 करोड़ रुपयों की कमाई की थी.

इसके साथ ही फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 47 करोड़ के आंकड़े पर रही थी. अब रणबीर कपूर और कोंकणा सेन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. इस वीडियो में रणबीर और कोंकणा किसी फिल्म के सेट पर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर फैन्स ने भी ‘वेक अप सिड 2’ की शूटिंग शुरू होने का अंदाजा भी लगा लिया है. फैन्स ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. साथ ही रणबीर कपूर के फैन्स के चेहरे भी इस वीडियो को देखकर खिल गए हैं.

खूब पसंद की गई थी रणबीर और कोंकणा सेन की जोड़ी
रणबीर कपूर और कोंकणा सेन की इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था. सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद इस फिल्म को टीवी पर भी अच्छा रिस्पोंस मिला था. फिल्म में रणबीर और कोंकणा सेन की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री की भी लोगों ने खूब तारीफ की थी. अब फैन्स को इसके अगले पार्ट का अंदाजा भी लग गया है. हालांकि मेकर्स ने इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.

करण जौहर ने प्रोड्यूस की थी फिल्म
बता दें कि 2 अक्टूबर 2009 को रिलीज हुई इस फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आए थे. फिल्म के गानों को जावेद अख्तर ने लिखा था. इसके साथ ही फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था. रणबीर कपूर के शुरुआती करियर की सबसे अहम फिल्मों में भी इसे गिना जाता है. अमित त्रिवेदी और शंकर अहसान लॉय ने फिल्म का म्यूजिक डायरेक्ट किया था. अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. अब मेकर्स इसको लेकर क्या जानकारी देते हैं ये अभी देखना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *