Dailynews

सुल्तानपुर : नोटों की गड्डियां बांट रहे सपा प्रत्याशी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Share News
4 / 100

 सुल्तानपुर, चुनाव से पहले कई प्रत्याशियों की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. कोई प्रत्याशी कार की छत पर बैठकर स्टंट कर जनसंपर्क कर रहा है, तो कोई प्रत्याशी वियर और व्हिस्की फ्री बटवाने के वादे कर रहा है. अब इस लिस्ट में सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी भीम निषाद भी शामिल हो गए है, इन दिनों वह लोगों के बीच काफी सुर्खियों में आ गए है. आइए जानते हैं क्या है उनके सुर्खियों में आने कि वजह.

दरअसल, सपा कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी भीम निषाद की सुर्खियों में आने की वजह है कि वह खुलेआम नोटों की गड्डियां सुल्तानपुर इसौली विधायक ताहिर खान को देने की कोशिश कर रहे हैं. नोटों की गड्डी देते वक़्त की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी भीम निषाद विधायक ताहिर खान को नोटों की गड्डी पकड़ा रहे हैं तभी विधायक तौहीर सामने कैमरा देख लेते हैं और वह नोटों की गड्डी को लेने से बचते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. वायरल वीडियो की पुष्टि Umh News नहीं करता है.

सपा प्रत्याशी भीम निषाद ने खुलेआम नोटों की गड्डी देने के मामले में सफाई देते हुए कहा कि हम नहीं जनता पैसा दे रही थी, हम लोगों ने पैसा देने के लिए मना किया, उसी में किसी ने वीडियो बना लिया. उन्होंने आगे कहा न हमारी गलती, न माननीय विधायक की गलती, जनता लोकतंत्र बचाने के नाम पर पैसा दे रही थी. हम लोग पैसा नहीं बल्कि वोट मांग रहे थे. बता दें, भीम निषाद सुल्तानपुर लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *