Entertainment

UP News: अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ फिर जारी हुआ NBW वारंट

Share News

रामपुर. इस वक्त उत्तरप्रदेश के रामपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक बार फिर से अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ NBW वारंट जारी किया गया है. दरअसल 2019 चुनाव के दौरान आचार संहिता उल्लंघन मामले में रामपुर एमपी-एमएलए कोर्ट की ओर से फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा को NBW वारंट जारी हुआ है. जानकारी के अनुसार इस मामले में रामपुर के स्वार और केमरी थाने में केस दर्ज हुआ था.

बता दें, एमपी-एमएलए कोर्ट के बार-बार बुलाने पर भी जयाप्रदा पेश नहीं हो रही थीं. ऐसे में जयाप्रदा को छठी बार जारी NBW वारंट किया गया है. इस मामले में रामपुर एसपी को भी कोर्ट ने पत्र जारी किया है. जानकारी ए अनुसार जयाप्रदा को कोर्ट में पेश करने के लिए पत्र जारी किया है. अब जयाप्रदा को 10 जनवरी 2024 को कोर्ट में पेश होना है. यह पूरा मामला MP-MLA मजिस्ट्रेट कोर्ट में चल रहा है.

इससे पहले भी जयप्रदा के खिलाफ कोर्ट ने 5 बार गैर जमानती वारंट जारी कर चुकी है. यह छठी बार है जब कोर्ट ने जयप्रदा के खिलाफ NBW जारी किया है. कोर्ट ने जयप्रदा के जमानतियों को भी नोटिस जारी किया है. साथ ही एसपी रामपुर को भी कोर्ट ने आदेश दिया है कि वो जयप्रदा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करें.

जयाप्रदा के खिलाफ दो केस चल रहे हैं. एक थाना कैमरी और दूसरा थाना स्वार में. लोकसभा चुनाव 2019 से सम्बंधित अचार सहिंता के मुकदमे है. इन दोनों मुकदमों में अदालत में कार्यवाही चल रही है. थाना स्वार के मुकदमे में बयान के लिए जयप्रदा को अदालत आना था, लेकिन पिछले कई तारीखों से उनके खिलाफ एनबीडब्ल्यू चल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *