Crime News

बरेली : युवती की गला काटकर हत्या, आम के बाग में फेंकी लाश

Share News

बरेली, युवती की गला काटकर हत्या कर दी गई है। लड़की की उम्र 22 साल है। उसने शूट और सलवार पहन रखी थी। बुधवार को कृष्णानगर कॉलोनी से 200 मीटर दूर चरवाहों ने आम के बाग में युवती की लाश देखी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

फिलहाल, पुलिस का कहना है कि युवती का आधा गला कटा था। इसके अलावा गले पर जख्म के 3 निशान थे। खून सूखा हुआ था। ऐसे में आशंका है कि एक दिन पहले लड़की की कहीं और पर हत्या की गई। इसके बाद शव को यहां ले आकर फेंका गया है। अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

कृष्णा नगर कॉलोनी के पिछले हिस्से की तरफ आम का बाग है। बुधवार सुबह 3-4 बच्चे बकरी चराने पहुंचे थे। शव देखकर बच्चे डर गए। इसके बाद आस-पास के गुजर रहे राहगीरों को इसकी सूचना दी।

थोड़ी देर में भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। फिर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर एसपी सिटी राहुल भाटी फोर्स और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल की।

पुलिस का कहना है कि जिस स्थान पर शव मिला है। वह कैंट क्षेत्र का सुनसान इलाका है। आसपास किसी गाड़ी के पहिए के निशान भी नहीं मिला है। ऐसे में आशंका है कि कातिल शव को यहां तक पैदल ले आए थे। आस-पास के क्षेत्र में युवती की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया, एक युवती का शव आम के बाग में मिला है। डॉग स्क्वायड ने भी निरीक्षण किया है। युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। उच्च अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। युवती सलवार सूट पहने हुए थी। पीले रंग के सूट पर फूल पत्ती बनी हुई है। सफेद रंग की सलवार पर भी फूल पत्ती बनी हुई है। बाएं पैर में काला धागा बंधा हुआ है। दोनों पैरों में बादामी रंग के मोजे मिले हैं। युवती के शव की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *