News

सुलतानपुर :  2 चोरों ने मिलकर 5 जगह की चोरी, गिरफ्तार 

Share News

सुलतानपुर, सुलतानपुर के कोतवाली नगर पुलिस ने चोरी की पांच वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम को इनके पास से सोने-चांदी के जेवरात व 66 हजार नकद मिले हैं।

नगर क्षेत्र में इधर बढ़ी चोरी की घटनाओं को मद्देनजर रखते हुए पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने आरोपियों को पकड़ने के लिए दरोगा दुर्योधन लाल, दरोगा शारदेन्दू दूबे, दरोगा गुड्डू राम, दरोगा रामेन्द्र वर्मा, दरोगा मुकेश कुमार, हेड कांस्टेबल प्रताप विक्रम सिंह, कांस्टेबल शकील अहमद और कांस्टेबल चन्दन कुमार की टीम को लगाया था। मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने नगर क्षेत्र के आवास विकास मैदान से दो शातिरों को घेर कर पकड़ा।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान कोतवाली पुलिस ने नगर क्षेत्र के राहुल चौराहा निवासी रवि कुमार (24) पुत्र विजय कुमार और आशीष कुमार बंसल (24) पुत्र गामा को आवास विकास मैदान के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार इनके पास से 66,600 नकद बरामद हुए हैं। इसके अलावा एक चेन सफेद धातु, एक जोड़ी पायल, दो जोड़ी बिछिया सफेद धातु, दो अंगूठी व एक नाक की कील पीली धातु, एक चेन पीली धातु, चार जोड़ी बिछिया, एक टीका पीला धातु, एक जोड़ी पायल सफेद धातु और बिजली के तार का बंडल भी मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *