Crime News

बदायूंः एक बच्चा पानी लाया और दूसरा चाय… दोनों भाई को देखते ही साजिद-जावेद ने कर दी हत्या

Share News
4 / 100

बदायूंः  दिल दहला देने वाले दो बच्चों के हत्याकांड में नई जानकारी सामने आई है. वारदात को अंजाम देने के लिए साजिद और जावेद बच्चों के घर पहुंचे और उनकी दादी से 5000 रुपये उधार मांगा. इसके बाद दादी ने बच्चों की मां को बताया और फिर उन्होंने अपने पति विनोद से फोन कर उधार देने को पूछा. इसी बीच साजिद घर के ऊपर मौजूद पार्लर में इंतजार करने की बात कहकर छत पर चला गया और जावेद नीचे ही खड़ा रहा. इस दौरान पहला बच्चा पानी लेकर गया तो साजिद ने उसकी हत्या कर दी और जब दूसरा बच्चा चाय लेकर गया तो उसकी भी पार्लर में ही हत्या कर दी.

वहीं जब तीसरा बच्चा ऊपर पहुंचा तो साजिद ने उसके ऊपर भी हमला किया. हालांकि वो जान बचाकर भाग निकला. इसके बाद चीख-पुकार मची तो साजिद मौके से भाग गया. हालांकि गली में लोगों ने पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो भागने में क़ामयाब हो गया. वहीं वारदात के कुछ घंटों के बाद पुलिस को जानकारी मिली के साजिद पास के ही जंगलों में छुपा हुआ है तो पुलिस ने घेराबंदी की. इस दौरान साजिद ने पुलिस पर फायर किया और जवाबी फायरिंग में साजिद ढेर हो गया.

FIR में जावेद को भी आरोपी बनाया गया है. जावेद की तस्वीरें पुलिस ने जारी की हैं. उसके करीबियों के घर पर दबिश दी जा रही है. पुलिस और प्रशासन ने अभी हत्या की वज़हों का ख़ुलासा नहीं किया है. साजिद पड़ोस में ही बाल काटने की दुकान चलाता था, बच्चों की मां का पार्लर था. छुटपुट विवाद बताया जा रहा है. बता दें कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मंडी चौकी से मुश्किल से 100 से 150 कदम की दूरी पर एक नाई की दुकान है. वहीं पास में मुश्किल से 10 कदम की दूरी पर विनोद का घर है. विनोद प्लम्बरिंग का काम करते हैं और वह घर से बाहर गए हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *