Live News

खुर्जा निवासी पूर्व विधायक पर 2 करोड़ की बेईमानी का आरोप

Share News
2 / 100

खुर्जा, एक परिवार ने किला गांव में चल रही टेरीकोटा की फैक्ट्री के मालिक पूर्व विधायक पर करोड़ों रुपए की बेईमानी करने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशासन को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। परिवार के लोगों ने बताया कि पूरा इस समय परिवार बुरी तरीके से मानसिक उत्पीड़न से गुजर रहा है। और वह आत्महत्या करने पर भी विचार कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

नोएडा निवासी लव ठाकुर ने खुर्जा कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि खुर्जा निवासी एक पूर्व विधायक की किला गांव में तेरिकोटा की फैक्ट्री है। पूर्व विधायक की पुत्री जिला पंचायत अध्यक्ष भी रही है। जिसके चलते उनसे संपर्क में आने पर और और विधायक द्वारा ये बोलने पर की फैक्ट्री तैयार हैं,पर उन्हें संचालन करना नही आता है। तुम मशीनरी लगाकर काम शुरू कर लो। पूर्व विधायक की इस बात पर लव के पिता राजेश ठाकुर ने किला गांव स्थत टेरीकोटा फैक्ट्री में कमीशन देने और किराया देने की बात पर काम शुरू कर दिया। आरोपी की जब फैक्ट्री में डेढ़ से 2 करोड रुपए का माल बनकर तैयार हो गया तो पूर्व विधायक ने धोखाधड़ी करते हुए फैक्ट्री का ताला मार दिया तथा उनका माल देने से भी इंकार कर दिया।

साथ ही जान से मारने की धमकी दी है। जिसके चलते पूरा परिवार बेहद मानसिक तनाव से गुजर रहा है। इसके अलावा वह सुसाइड करने पर भी विचार कर चुके हैं। मामले में पुलिस प्रशासन को कई बार तहरीर देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अब उन्होंने जिला कलेक्टर को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *