Dailynews

हरदोई : शिक्षक का अपहरण कर बदमाशों ने 35-लाख की मांगी फिरौती

Share News
2 / 100

हरदोई, शिक्षक के अपहरण और फिरौती की मांग की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने करीब 8-9 बाद रस्सी से बंधे शिक्षक को उसे बाग़ ढूंढ निकाला। घटना सांडी थाना क्षेत्र की है।

शिक्षक हर्षित उर्फ लकी शर्मा सोमवार रात घर नहीं पहुंचे। हर्षित साण्डी ब्लाक के तेरा परसौली में प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक पद पर तैनात है। उसकी पत्नी और बहन भी शिक्षक है। शिक्षक बहन मिनी शर्मा के मुताबिक रात के 12 बजे उसके मोबाइल पर आई अनजान कॉल में लकी के अपहरण करने और पुलिस को सूचना नहीं देने की धमकी देते हुए 35 लाख फिरौती की मांग की गई। इससे डरी मिनी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। शिक्षक के अपहरण की सूचना से थाने पर हड़कप मच गया। आनन-फानन में सक्रिय हुई पुलिस ने भौराजपुर स्थित मार्ग पर लकी की बाइक बरामद की। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी भी मौके पर पहुंच गए। उनकी ओर से पूरी जानकारी लेने के बाद पुलिस को दिशा निर्देश दिए गए। लाहौरी पुरवा गांव के पास एक प्राइवेट स्कूल के पीछे बाग से शिक्षक को रस्सी से बंधा पाया।

कई लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि शिक्षक को सही सलामत बरामद कर लिया गया है। शिक्षक के मिले मोबाइल लोकेशन के आधार पर कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर गहराई से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *