Dailynews

मुरादाबाद : SSP ऑफिस के बाहर प्रेमी को लात-घूसों से पीटा…

Share News
4 / 100

मुरादाबाद, एक युवक को उसकी प्रेमिका के घरवालों ने SSP ऑफिस के बाहर सरेआम पीट दिया। लात-घूसे और चप्पलों से पीट-पीटकर उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद खींचते हुए SSP ऑफिस तक ले गए। हंगामा देख पुलिस तुरंत हरकत में आई।

पुलिस ने युवक को बचाया और मारपीट करने वालों को हिरासत में ले लिया। घटना मंगलवार को दोपहर करीब 3 बजे की है। फिलहाल, पुलिस ने लड़की के 3 भाइयों के खिलाफ NCR दर्ज किया है। पूरा मामला पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गांव गुरैठा का है।

गुरैठा गांव के रहने वाला देव शर्मा एक एक्सपोर्ट्स में चेकर का काम करता है। उसका गांव में ही रहने वाली बीए सेकेंड ईयर की छात्रा से अफेयर चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। मगर लड़की के घरवाले इसके खिलाफ थे। वजह थी कि दोनों अलग-अलग बिरादरी से हैं।

इसके बाद घरवालों ने लड़की के घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी थी। मगर लड़का-लड़की छुप-छुपकर फोन पर बातें करते रहते थे। फिर दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला लिया। 11 फरवरी को प्रेमी-प्रेमिका घर से गायब हो गए। लड़की के घरवालों का कहना है कि बेटी काफी देर तक नहीं दिखी तो हम लोगों ने उसको खोजना शुरू किया।

उसके दोस्तों को फोन किया। बेटी के नंबर पर फोन किया। मगर उसका नंबर ऑफ आ रहा था। काफी देर तक जब बेटी नहीं मिली तो हम लोग उसी दिन पाकबड़ा थाने पहुंचे। बेटी के अपहरण की FIR दर्ज करानी चाही। पुलिसवालों को बताया कि गांव के ही देव ने बेटी का अपहरण किया है। मगर पुलिसवालों ने FIR नहीं लिखी। इसके बाद 12 तारीख को हम लोग फिर से थाने पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने जाकर FIR लिखी।

FIR दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, तो प्रेमी मंगलवार दोपहर प्रेमिका को लेकर SSP ऑफिस बयान दर्ज कराने पहुंच गया। इसकी भनक किसी तरह से लड़के के घरवालों को लग गई। इसके बाद आनन-फानन में SSP ऑफिस पहुंच गए। यहां प्रेमी को SSP ऑफिस के बाहर टहलते हुए देखा तो आपा खो दिया।

उन्होंने उसकी पिटाई शुरू कर दी। लात-घूसे और जूते चप्पल से पीटने के साथ ही उसके कपड़े भी फाड़ दिए। इसके बाद घसीटते हुए SSP ऑफिस के बाहर तक ले गए। हंगामा होने पर SSP के PRO और अन्य पुलिसकर्मियों ने बाहर आकर देखा और पिट रहे युवक को बचाया। युवक का कहना था कि वह और युवती दोनों बालिग हैं। युवती अपनी मर्जी से उसके साथ गई थी।

आरोपियों के खिलाफ NCR दर्ज
इंस्पेक्टर सिविल लाइन्स ने बताया कि इस मामले में देव शर्मा की ओर से मारपीट करने वाले तीन आरोपियों के खिलाफ NCR दर्ज की गई है। वहीं लड़की ने SSP ऑफिस पर मीडिया से कहा कि वो अपनी मर्जी से युवक के साथ आई है। उसने बताया कि मारपीट करने वाले उसके भाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *