Crime News

कन्नौज : 6 साल की बच्ची से रेप…

Share News

कन्नौज में एक दुकान में 6 वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म करने का CCTV फुटेज सामने आया है। हालांकि बच्ची के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई, जिस कारण थाना पुलिस कार्रवाई करने में आनाकानी कर रही है। दरअसल, ये सीसीटीवी फुटेज तब सामने आया, जब दुकान की गोलक से रुपए चोरी होने के मामले की दुकान मालिक ने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद जब सीसीटीवी चेक किए तो मामले का खुलासा हुआ है।

ठठिया थाना क्षेत्र के अकियापुर गांव के रहने वाले इस्लाम हुसैन की दौलतपुर में जनता ट्रेडर्स के नाम से गिट्टी-मौरंग की दुकान है। यहां पास का ही रहने वाला युवक मजदूरी करता है। वह दुकान की देखभाल भी करता रहता, जबकि इस्लाम हुसैन अन्य काम में व्यस्त रहते। इसलिए उन्होंने दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए थे, ताकि वहां आने-जाने वालों पर नजर रखी जा सके।

13 बार रुपए किए चोरी
इसके बावजूद दुकान की गोलक से 13 बार रुपए चोरी हो गए और दुकान से सीसीटीवी का रिमोट भी गायब कर दिया गया। जिस कारण वह चोर को पकड़ नहीं पा रहे थे। परेशान होकर इस्लाम हुसैन ने 12 फरवरी को ठठिया थाने में जाकर दुकान से कैश चोरी होने की शिकायत करनी चाही, लेकिन पुलिस ने उनकी तहरीर लिए बिना ही थाने से भगा दिया।

कड़ाई से पूछताछ करने पर दिया रिमोट
जब दुकान में कई बार रुपये चोरी हुई तो उन्होंने मजदूरी करने वाले युवक से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने रिमोट ढूंढ कर दे दिया। इस्लाम हुसैन ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की 1 सप्ताह तक की ही रिकार्डिंग डीबीआर में सुरक्षित रहती है। इसलिए उन्होंने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें मजदूर गोलक से रुपयों की चोरी करते हुए दिखाई दिया।

दुकान के अंदर ही कर रहा था रेप
उन्होंने और फुटेज चेक किए तो वहीं मजदूर दुकान के अंदर पड़े तख्त पर लिटाकर 6 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करता दिखाई दिया। दुष्कर्म का सीसीटीवी फुटेज देख उनके होश उड़ गए। इस मामले की भी शिकायत उन्होंने ठठिया थाना पुलिस से की।

ठठिया थाना पुलिस ने न तो दुकान में चोरी के मामले को गम्भीरता से लिया और न ही बच्ची से दुष्कर्म के मामले में कोई सक्रियता दिखाई। ऐसे में परेशान दुकानदार ने जब पास-पड़ोसियों को मामले के बारे में बताया तो किसी ने बच्ची से दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर ठठिया थाना पुलिस की नींद खुली और वह जांच-पड़ताल में जुट गई है।

दुकान के अंदर मजदूर द्वारा बच्ची से दुष्कर्म करने का सीसीटीवी फुटेज 3 या 4 दिन पहले ही वायरल हो गया था। लेकिन पुलिस ने अब तक आरोपी को पकड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। थाना पुलिस की मानें तो आरोपी को पकड़ने के लिए उन्होंने दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं लग सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *