Live News

खुर्जा : किशोर की गला दबाकर हत्या, मृतक के भाई ने सगी मां और उसके प्रेमी पर लगाया आरोप

Share News
5 / 100

खुरजा। खुर्जा क्षेत्र निवासी एक नाबालिग किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। नाबालिग के बड़े भाई ने उसकी विधवा मां और उसके प्रेमी पर छोटे भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों के साथ कोतवाली पर हंगामा किया है। पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

खुरजा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जंक्शन निवासी अंश सोलंकी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया की बीते दो मई को सुबह 10:30 बजे उसके छोटे भाई आर्यन सोलंकी ने फोन कर बताया कि 15 साल के नाबालिग वैभव की हत्या कर दी गई है। प्रार्थी मौके पर पहुंचा तो सत्येंद्र सोलंकी पुत्र नामालूम निवासी गांव सौदा हबीबपुर थाना खुर्जा जंक्शन ने उसकी विधवा माता अर्चना देवी द्वारा मिलकर उसके छोटे भाई वैभव की गला दबा कर हत्या कर दी गई थी। मृतक के भाई अंश सोलंकी ने बताया कि उसका भाई वैभव उसकी मां के अवैध संबंधों का विरोध करता था। अवैध संबंधों के विरोध पर छोटे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी है।

मृतक के भाई अंश सोलंकी ने बताया कि उसकी मां बीते 11 महीना से अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। गुस्साए ग्रामीणों ने हत्या के बाद खुर्जा कोतवाली पर हंगामा करते हुए आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की जायेगी। फिलहाल मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। किशोर की हत्या से सनसनी मच गई है।

image 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *