Dailynews

25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे बुलंदशहर, देंगे हजारों करोड़ की सौगात

Share News
2 / 100

कल्याण सिंह मेडिकल कॉलेज का होगा लोकार्पण

  • पुलिस शूटिंग रेंज मैदान में होगी पीएम मोदी और सीएम योगी की जनसभा
  • मुख्यमंत्री ने अधिकारियों संग समीक्षा बैठक कर तैयारियों को लेकर दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

बुलंदशहर, दिनांक 25 जनवरी को मा0 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रस्तावित बुलंदशहर दौरे को लेकर तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं। आज मा0 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने यहां पुलिस शूटिंग रेंज ग्राउंड स्थित पीएम के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। मा0 मुख्यमंत्री जी ने इस दौरान मा0 प्रधानमंत्री जी द्वारा लोकार्पित और शिलान्यास की जाने वाली परियोजनाओं की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। मा0 मुख्यमंत्री जी ने प्रस्तावित जनसभा स्थल पर की जा रही तैयारियों के लिए जनप्रतिनिधियों, संगठन कार्यकर्ताओं तथा अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए निर्देशित किया कि जनसभा में प्रतिभाग करने वाली जनता को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना ना करना पड़े। इसके लिए गुणवत्तापूर्ण व्यवस्था करने के उन्होंने निर्देश दिए और बैठक में उपस्थित मण्डल के अधिकारियों से कहा कि शासन द्वारा मंडल में चल रहे निर्माण कार्यों को शीघ्र गुणवत्तापूर्ण पूरा कराया जाए।


मा0 प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी बुलंदशहर और मेरठ मंडल के लिए हजारों करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। उन्होंने बताया कि लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं में बाबूजी कल्याण सिंह के नाम पर मेडिकल कॉलेज, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के एक सेक्शन का लोकार्पण, अलीगढ़ से कन्नौज के बीच फोरलेन हाइवे सहित विभिन्न प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।


मा0 मुख्यमंत्री जी ने प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का स्थलीय निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। मा0 मुख्यमंत्री जी ने स्थलीय निरीक्षण करते हुए कार्यक्रम में आने वाली गाड़ियों की पार्किंग की व्यवस्था को ठीक प्रकार से कर्मचारी और अधिकारियो मुस्तैद रहने हेतु निर्देशित किया।
इस अवसर पर मा0 प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र सिंह सहित स्थानीय जनप्रतिनिधिगण और मंडलीय तथा जनपदीय अधिकारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *