News

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर भिड़े सात वाहन, किसी को गंभीर चोट नहीं

Share News
4 / 100

पावटा (राजेश कुमार हाडिया)। दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे खेलना मोड़ स्थित बिती रात सात वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई। घटना के बाद हाइवे पर काफी लम्बा जाम लग गया। हादसे कि खबर सुनकर पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंची व घटनाक्रम का जायजा लिया। हादसा आगे चल रहे कंटेनर के अचानक ब्रेक लगने से हुआ, गनीमत रही कि इतनी बड़ी संख्या में गाड़ियों में भिड़ंत होने के बाद भी किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

सूचना पर पहुंची प्रागपुरा थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन से हटवाकर यातायात को सुचारू करवाया। हादसा रात करीबन 09 बजे के आसपास हुआ। पुलिस कॉस्टेबल विनोद यादव ने बताया की हाईवे पर खेलना मोड़ बालनाथ आश्रम बावड़ी मंदिर के सामने आगे चल रहे कंटेनर के अचानक ब्रेक लगने से एक के बाद पीछे चल रहे ट्रक, कार कंटेनर आदि सात गाड़िया आपस में टकरा गई। उन्होंने बताया की आगे चल रहे कंटेनर के अचानक ब्रेक लगने से पीछे से मारुति कार कंटेनर में घुस गई और मारुति के पीछे आ रहा ट्रेलर ब्रेक लगाने से डिवाइडर में जा घुसा।

जिससे ट्रक का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कंटेनर के पिछे आ रही तीन लग्जरी कार एक के बाद एक आगे-पीछे घुस गई। सूचना पर पहुंची प्रागपुरा पुलिस ने क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड में करवाकर यातायात सुचारू करवाया। दुर्घटना में किसी को भी चोट नहीं लगी। दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *