Live News

बुलंदशहर : चाइनीज मांझे से कटी युवक की गर्दन, लगाए 17 टांके

Share News

बुलन्दशहर के स्याना के मोहल्ला टीचर कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय युवक की चाइनीज मांझे की चपेट में आकर गर्दन कट गई। गंभीर रूप से घायल हुए युवक को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल युवक की गर्दन में 17 टांके आए हैं।

नगर निवासी आदिश पुत्र नाजिम 23 वर्ष बाइक पर सवार होकर दिल्ली के लिए रवाना हुआ था। रास्ते में हाईवे पर युवक चाइनीज मांझे की चपेट में आ गया। आदिश ने बताया कि अचानक गर्दन पर चाइनीज मांझा लिपट गया था। मांझे की चपेट में आकर युवक की गर्दन कट गई।

दिल्ली में नौकरी करता है आदिश

दिल्ली में नौकरी करने के लिए वह घर से रवाना हुआ था। रास्ते में हाईवे पर अचानक मांझे की चपेट में आ गया। आदेश ने बताया कि चंद मिनटों में उसकी गर्दन लहुलुहान हो गई। आदिश ने बताया कि उसके साथ ही ने उसे निजी अस्पताल में ले जाकर मरहम पट्टी कराई। जहां उसे उपचार के बाद घर भेजा गया।

जागरूक करने की अपील

स्थानीय चिकित्सक डॉक्टर अभिलाश श्रोत्रिय ने नगर वासियों को चाइनीज मांझा प्रयोग न करने की अपील की है। डॉ अभिलाश श्रोत्रिय ने कहा कि इस तरह के मजे का उपयोग में न लाएं। हो रहे हादसों से सबक लेकर जागरूक होना होगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के मांझे के उपयोग पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *