Hindi News LIVE

Live : अमरोहा में PM मोदी की जनसभा: क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मो. शमी ने जो कमाल किया। वह पूरी दुनिया ने देखा

Share News
4 / 100

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अमरोहा पहुंचे। मंच पर ढोलक देकर उनका स्वागत किया गया। पीएम ने कहा- यहां के ढोलक की थाप दूर-दूर तक गूंजती है। इस समय जनसमूह देख रहा हूं। आपका उत्साह दिखा रहा हूं। आज की एक ही थाप है कमल छाप। अमरोहा का ढोलक देश का डंका भी बजाता है। क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मो. शमी ने जो कमाल किया। वह पूरी दुनिया ने देखा।

खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने भाई मो. शमी को अर्जुन अवार्ड दिया है। योगी जी ने यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रही है। मैं अमरोहा के लोगों को इसकी बधाई देता हूं।

पीएम मोदी बोले-साथियों, 2014 का लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है। इस चुनाव में आपका एक-एक वोट भारत को सुनिश्वित करने वाला है। भाजपा बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रहा था। लेकिन इंडी गठबंधन की सारी शक्ति विरोध में लगती है। इस मानसिकता का नुकसान अमरोहा और पश्चिम यूपी को उठाना पड़ रहा है।

पीएम मोदी की जनसभाके कारण नेशनल हाईवे पर जाम न लगे। इसके लिए पुलिस ने रूट डायवर्ट प्लान लागू किया है। यह डायवर्ट प्लान सुबह पांच बजे से लागू हो जाएगा और जनसभा समाप्त होने तक लागू रहेगा। नेशनल हाईवे को वनवे किया जाएगा। जिस पर सिर्फ हल्के वाहन जैसे कार, पिकअप, बाइक आदि वाहन एक लेन में दौड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *