Crime News

नोएडा पुलिस ने मोबाइल लुटेरों को किया गिरफ्तार

Share News

नोएडा , सूरजपुर थाना पुलिस ने 2 मोबाइल फोन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से लूट के 7 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। घटना में इस्तेमाल होने वाली मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। दरअसल मामला सुरजपुर थाना क्षेत्र का है, जहां इन्होंने बीती 28 नवंबर को सूरजपुर कस्बे में सरेआम मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

इस दौरान आरोपियों द्वारा लूट की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी। जिसकी वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता था कि किस तरह से आरोपियों ने राह चलते युवक से बीच बाजार मोबाइल छीनकर बाइक पर फरार हो गए थे।

इसके बाद पीड़ित ने फौरन ही पुलिस को जानकारी दी। सूरजपुर थाना पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मामले की जांच में जुट गई। इसके बाद पुलिस ने घटना का सफल अनावरण करते हुए दोनों आरोपियों को सूरजपुर थाना क्षेत्र के सूरजपुर कस्बा सब्जी मंडी के पास से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गौरव मिश्रा उर्फ गोलू और सौरभ के रूप में हुई है। पुलिस ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि इनके कब्जे से अन्य जगह से लूटे गए छह मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस भी बरामद की गई है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म के लुटेरे हैं। जो काफी दिनों से लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। यह मोटरसाइकिल पर सवार होकर आम लोगों को निशाना बनाते थे। जो लोग फोन पर बात करते हुए गलियों या सड़कों पर घूमा करते थे। उनके मोबाइल लूट कर फरार हो जाया करते थे। यह आरोपी पहले भी जेल जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *