Dailynews

खुर्जा : दो दिवसीय विधानसभा विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य  ने की शिरकत

Share News

बुलंदशहर के खुर्जा में आयोजित दो दिवसीय विधानसभा विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में विस्तारकों को संबोधित करने पहुंचे सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जहां विस्तारकों को प्रशिक्षित किया तो वहीं पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का गारंटी कार्ड चला, जिससे हमने एक राज्य में अपनी सरकार बचाई, जबकि दो राज्य में कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने का काम किया। इंडिया गठबंधन की बैठक में हिस्सा न लेने और बिना नाम लिए कांग्रेस पर तंज कसने वाले अखिलेश के बयान पर केशव बोले कि अहंकार सिर्फ राहुल ही नहीं बल्कि अखिलेश यादव का भी खत्म होना चाहिए।

केशव बोले कि पूर्व में सपा, बसपा, रालोद और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़े थे फिर भी जनता ने इन्हें एक साथ नकारने का काम किया। भाजपा की उपलब्धि गिनाते हुए केशव बोले कि हमने जनता से भ्रष्टाचार मुक्त भारत का जो वादा किया था उसे पूरा किया। कांग्रेस में भ्रष्टाचार पनपा और सपा में अपराध, सपा के कार्यकाल में बिजली आती नहीं थी, और हमारी सरकार में बिजली जाती नहीं है। केशव बोले कि हमारी सरकार सुशासन का वादा, महिला सशक्तिकरण का वादा, विकास का वादा, गरीब-कल्याण का वादा, किसान उत्थान का वादा जो जनता से किया था, उन तमाम वादों को पूरा करने का काम किया है।

खुर्जा के रॉयल रेजीडेंसी में उत्तर प्रदेश दो दिवसीय 5 और 6 दिसंबर के तीन क्षेत्रों पश्चिम, ब्रज, एवं कानपुर के विस्तारक वर्ग के छायाचित्र, वर्ग का उद्घाटन प्रदेश के महामंत्री संगठन आदरणीय श्री धर्मपाल जी भाईसाहब ने किया, और समापन आदरणीय श्री प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र जी ने किया। इस दौरान राष्ट्रीय महामंत्री श्री सुनील बंसल जी, माननीय उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य जी, पूर्व उप मुख्यमंत्री/राज्यसभा सांसद श्री दिनेश शर्मा जी प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विजय बहादुर पाठक जी,क्षेत्रीय अध्यक्ष श्री सतेंद्र सिसोदिया जी,, प्रदेश मंत्री/जिला प्रभारी श्री बसंत त्यागी जी, प्रदेश मंत्री दीदी अर्चना मिश्रा जी,ज़िलाध्यक्ष विकास चौहान जी, ,खुर्जा विधायक श्रीमती मीनाक्षी सिंह जी सहित सभी प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे! आदरणीय जिला अध्यक्ष श्री विकास चौहान जी एवं जिला उपाध्यक्ष श्रीमान दीपक ऋषि गुरु जी के सानिध्य में सभागार व्यवस्था में कार्य करने का अवसर मिला,,,शानदार और सफल कार्यक्रम के लिए यशस्वी जिला अध्यक्ष भाजपा बुलंदशहर श्री विकास चौहान जी भैया एवं समस्त टीम को बहुत-बहुत बधाई दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *