Dailynews

भाजपा नेता के बेटे ने दो डांसर्स को किया किडनैप, बंदूक की नोक पर जबरन बर्थडे पार्टी में ले गया,  5 गिरफ्तार

Share News

कुशीनगर जिले के रामकोला थानाक्षेत्र में रविवार की रात दबंगों ने पिस्टल की नोक पर बंगाल से आईं दो डांसर्स का किडनैप कर लिया। ये डांसर स्थानीय आर्केस्ट्रा में काम करने आई थीं। मकान मालिक ने डायल 112 पर सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने दो घंटे के भीतर ही दोनों डांसर्स को अपहरणकर्ताओं से छुड़ा लिया।

पुलिस ने घटना में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। यह घटना रविवार देर रात की रामकोला क्षेत्र के गोबराही चौराहे से लगभग 10 किलोमीटर दूर कप्तानगंज थानाक्षेत्र के गणेश चौक पर हुई। दबंग जबरन डांसर्स को एक बर्थडे पार्टी में ले जा रहे थे।

भाजपा नेता के बेटे का नाम आ रहा सामने

गिरफ्तार आरोपियों के नाम नागेन्द्र यादव पुत्र कुशहर यादव, अश्वन सिंह पुत्र विजय कुमार सिंह, कृष तिवारी पुत्र काशी तिवारी, आर्थक सिंह पुत्र आदित्य प्रताप सिंह, अजीत सिंह पुत्र बृजनारायण सिंह और डॉ विवेक सेठ है।

आरोपियों में शामिल आर्थक सिंह भाजपा नेता का बेटा बताया जा रहा है। बता दें, आदित्य प्रताप सिंह भाजपा पार्टी से विधानसभा चुनाव में कुशीनगर जिले की हाटा विधानसभा से टिकट मांग रहे थे। लेकिन उनको टिकट नहीं मिला था। उनका नाम बरही स्टेट इलाके के बड़े लैंडलॉर्ड में आता है।

रविवार की रात रामकोला थानाक्षेत्र में दबंगों का तांडव देखने को मिला। बंगाल से आईं दो डांसर्स को उनके आवास से जबरन उठाकर टोयोटा, फार्च्यूनर गाड़ी से ले जाया गया। इस दौरान दबंगों ने हवाई फायरिंग भी की। वहीं जिस किराए के मकान में दोनों डांसर्स रहती हैं, उसमें तोड़फोड़ भी की। जिससे इलाके में दहशत फैल गई। मकान मालिक मैनुल्लाह ने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को सूचना दी।

मकान मालिक मैनुल्लाह ने बताया, “रात में मेरे किराएदार का फोन आया कि कुछ लोग घर का फाटक तोड़ रहे हैं। मैं तुरंत मौके पर पहुंचा तो देखा कि कुछ लोग हंगामा कर रहे थे। मैंने उनसे बात की तो उन्होंने कहा कि डांसर्स को बुक किया था, लेकिन अब ये नहीं जा रहीं। मैंने उन्हें समझाया कि जबरन ले जाने का तरीका गलत है, लेकिन वे नहीं माने और दोनों को उठा ले गए। इसके बाद मैंने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी।”

पीड़िता ने बताया, “रात में कुछ लोगों का फोन आ रहा था कि उन्हें प्रोग्राम के लिए लड़कियां चाहिए। हमारी दीदी ने साफ कहा कि इतनी रात को लड़कियों को नहीं भेजा जा सकता। इसके बावजूद वे बार-बार फोन करते रहे और आखिरकार घर पर आकर हंगामा करने लगे। जब हमने मना किया तो वे जबरन उठाकर ले गए।”

मामले की जांच के बाद पता चला कि कप्तानगंज थानाक्षेत्र के गणेश चौक पर एक युवक का जन्मदिन मनाया जा रहा था। दबंग और उनके साथी लग्जरी गाड़ियों में आए थे। पहले तो वे वहीं पर डांस कर रहे थे, लेकिन आधी रात में आर्केस्ट्रा की डांसर्स को लाने के लिए रामकोला गए। जब डांसर्स ने जाने से मना किया, तो उन्होंने पिस्टल की नोक पर उनका अपहरण कर लिया और वापस बर्थडे पार्टी के लिए गणेश चौक पर ले आए।

कुशीनगर के अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने बताया, “रात में सूचना मिली कि थाना रामकोला अंतर्गत गोबराही चौराहे से दो युवतियों को जबरन बर्थडे पार्टी में ले जाया गया है। पुलिस ने 2 घंटे के भीतर ही दोनों पीड़िताओं को सकुशल बरामद कर लिया। छह आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *