Uncategorized

राजभर के बेटे ने घुटनों के बल बैठकर मांगी माफी, डिप्टी सीएम कार्यकर्ताओं से बोले-माफ कर दो

Share News
4 / 100

लखनऊ, कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर का एक वीडियो सामने आया है। यूपी की घोसी सीट से एनडीए के प्रत्याशी अरविंद राजभर बीजेपी के नाराज कार्यकर्ताओं से घुटने पर बैठकर मांफी मांग रहे हैं। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अरविंद का हाथ पकड़कर माफ करने की बात कार्यकर्ताओं से कही।

बता दें, ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी नेताओं को विधानसभा चुनाव के दौरान अपशब्द कहा था। इससे बीजेपी के कार्यकता नाराज थे। नाराज होने की बात डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को पता चली तो घोसी पहुंचे और अरविंद राजभर को मंच से उठवाया और फिर उनसे घुटनों के बल बैठकर माफी मंगवाई। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाए।

वहीं हरियाणा में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की मथुरा सांसद हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी पर भाजपा नेता अपर्णा यादव ने नाराजगी दिखाई। अपर्णा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “महिलाओं के अपमान की कांग्रेस नेताओं की पुरानी आदत है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का हेमा मालिनी पर बयान अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया है।

हेमा मालिनी पर बयान को लेकर चुनाव आयोग को दखल देना चाहिए। ऐसे बयान कांग्रेस नेताओं की सोच बताते हैं। उनके कई नेता विवादों में रहे हैं। महिला का अपमान करने वाला दुर्याेधन भी नहीं बचा।”

वहीं, गुरुवार को मथुरा में 2 बार की सांसद हेमा मालिनी ने नामांकन कराया। उनके साथ स्वतंत्र देव सिंह मौजूद थे। CM योगी आदित्यनाथ मथुरा में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने मथुरा लोकसभा सीट पर मुकेश धनगर को उम्मीदवार घोषित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *