Crime News

घर में लड़की की फावड़े से काटकर हत्या, 200 मीटर दूर पेड़ पर लटका मिला भाई का शव

Share News
5 / 100

बहराइच 15 साल की लड़की की उसके घर में ही फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। उसकी पीठ और गर्दन पर गहरे घाव के निशान थे। घर के आंगन में खून से सना फावड़ा पड़ा था। वहीं, घर से 200 मीटर की दूरी पर भाई का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला।

शनिवार रात 10:20 बजे गांव के चौकीदार का बेटा जब लड़की के घर के पास से गुजर रहा था, तो उसने घर का दरवाजा खुला देखा। घर के अंदर जाकर देखा तो लड़की खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। जबकि उसका भाई मुंशी लाल घर से गायब था।

ग्रामीणों ने जब भाई की तलाश शुरू की तब उसका शव मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को उतरवाया। घटना खैरीघाट थाना क्षेत्र के थैलिया के मजरा बदुवापुर गांव की है।

भाई-बहन अलग घर में रहते थे, जबकि उनकी मां, भाई और भाभी अलग घर में रहते थे। लड़की घर में सबसे छोटी थी। घटना के बाद से मां, बड़ा भाई-भाभी फरार हैं। ग्रामीणों का कहना है कि बहन-भाई का अपनी मां और बड़े भाई से बनती नहीं थी। जबकि कई साल पहले ही इनके पिता की मौत हो चुकी है।

घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, एसपी वृंदा शुक्ला भी रात 12 बजे मौके पर पहुंचीं। मामले की जांच-पड़ताल की। संजय कुमार सिंह ने कहा, चौकीदार के बेटे की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

भाई बहन के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। ऐसा लग रहा है कि आपसी विवाद में भाई ने पहले बहन की हत्या कर दी। इसके बाद सुसाइड किया है। हालांकि मां, भाई और भाभी क्यों फरार हैं? ये बड़ा सवाल है। जांच के बाद ही असल वजह पता चल पाएगी।

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि मुंशीलाल और श्यामा देवी की मौत के बाद घर पूरी तरह से खाली है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। मां, भाई और भाभी की तलाश की जा रही है। ताकि मामले का सच सामने आ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *