Crime News

मुजफ्फरनगर : मकान का छत गिरने से कई लोग घायल, मची अफरातफरी

Share News
4 / 100

मुजफ्फरनगर. उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां मकान की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया है. मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के जानसठ थाना क्षेत्र में एक मकान का छत गिरने के कारण अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. इस हादसे में कई लोगों के फंसे होने की खबर है. वहीं घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है.

जानकारी के अनुसार हादसे में 8 घायलों को निकाला गया. वहीं अभी लगभग 20 लोगों के फंसे होने की आशंका है. बताया जा रहा है कि मकान के लिंटर को ऊपर उठाने का कार्य हो रहा था. इसी दौरान छत गिरने के कारण बड़ा हादसा हो गया. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद है. एनडीआरएफ की टीम में भी बुलाई गई. वहीं आसपास के जनपदों से भी मदद मांगी गई है.

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में बिल्डिंग गिरने से हुए हादसे पर संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. वहीं मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार कराने की बात कही है. मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के लिए डॉक्टर्स की टीम मौके पर पहुंचने को कहा है. सीएम योगी के निर्देश पर मौके पर एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम पहुंच गयी है. फिलहाल राहत बचाव कार्य जारी जारी है. मुख्यमंत्री ने कंक्रीट काटने के कार्य को तेजी से कराने के निर्देश दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *