Crime News

हापुड़ : चाचा ने भतीजी की पीट-पीटकर की हत्या

Share News
8 / 100

दो भाईयों ने मिलकर अपनी भतीजी की हत्या कर दी। आरोपियों ने उसे किसी से मोबाइल पर बात करते देख लिया था। देखते ही दोनों ने भतीजी का मोबाइल जमीन पर पटक दिया। उसके बाद उसे जमीन पर गिराकर लात घूंसे और डंडे मारे। बहन को पिटता देख भाई बचाने दौड़ा तो उसे भी पीटा। पिटाई से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात शनिवार दोपहर को कोतवाली हापुड़ नगर के मोहल्ला गोपीपुरा में हुई। पुलिस ने आज दो आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक लड़की का नाम असरा था। उसके भाई अरसलान पुत्र शाहिद ने बताया,” शनिवार को मेरी बहन असरा(20) मोबाइल पर बात कर रही थी। इसी बीच मेरे सगे चाचा माजिद व जावेद निवासी कोठी गेट हापुड़ आ गए। उन्होंने बहन को मोबाइल पर बात करते देखा तो भड़क गए।

बहन से मोबाइल छीनकर तोड़ दिया

बहन से मोबाइल छीन लिया और जमीन में गिराकर पीटना शुरू कर दिया। दोनों चाचा मेरी बहन के गले पर लात रखकर मार रहे थे, वो चिल्ला रही थी लेकिन उन्हें रहम नहीं आया। जब मैं बहन को बचाने पहुंचा तो मुझे भी दोनों ने पीटा। मेरे हाथ, कन्धे व सिर में चोट लग गई।

किसी तरह मैं वहां से भागा तब जाकर मेरी जान बची। मैं मोहल्ले के लोगों को बुलाकर लाया तो भीड़ देखकर दोनों चाचा मौके से फरार हो गए। देखा मो मेरी बहन बाथरूम में जमीन पर पड़ी थी। उसके सिर से ब्लड निकल रहा था, गर्दन भी टेढ़ी थी। उसकी सांसें भी थम चुकी थीं।

हत्या कर बाथरूम में डाली लाश

मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को घर के बाथरूम से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उसके बाद आरोपियों की तलाश शुरू की।

आज पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की गर्दन की हड्डी टूटी हुई पाई गई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित भाई की तहरीर के आधार पर हत्या के आरोप में दोनों चाचा पर केस दर्ज कर दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

युवती के माता पिता की हो चुकी है मौत

अरसलान के मुताबिक, मेरे माता-पिता की पहले की मौत हो चुकी है। मैं मेरी बहन के साथ दादी और चाचा के साथ रहता था। मेरे चाचा माजिद और जावेद मुझे भी मारने की फिराक में लगे हुये हैं।

कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। लड़की का पोस्टमार्टम हो गया है। उसकी गर्दन की हड्‌डी टूटने से मौत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *