Crime News

Maharajganj News:  ‘बाहरवाली’ के चक्कर में हैवान बना पति, पत्नी का ग्लैंडर से काट दिया गला’

Share News

महाराजगंज. उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जनपद के पनियरा थाना छेत्र के खुटहा गांव में दूसरी युवती के इश्क में पागल एक पति ने अपनी पत्नी की ग्लैंडर से गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के कमरे से खून से लतपथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है. घटनास्थल का एसपी सोमेंद्र मीना ने दौरा कर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

एक साल पूर्व कोठीभार थाना छेत्र के गौरा दुबे निवासी विनोद पासवान की पुत्री पूनम को शादी पनियरा थाना छेत्र के खुटहा निवासी अजय पासवान के साथ हुई थी. बताया जा रहा है कि पूनम का और उसके पति में अक्सर विवाद होता रहता था. आरोप है कि पति का किसी अन्य महिला से संबंध था, जिसका पूनम हमेशा विरोध भी करती थी. इसी बात से मृतक पूनम और उसके पति अजय में विवाद होता था. मंगलवार शाम से ही पति पत्नी में विवाद हो रहा था. इस बीच घर के बगल में चल रहे डीजे का फायदा उठाकर आरोपी पति अजय ने ग्लैंडर मशीन से पत्नी पूनम का गला काटकर खिड़की के रास्ते फरार हो गया.

गांव के प्रधान ने पनियरा पुलिस को फोन कर विवाहिता की हत्या की खबर दी तो पुलिस के होश उड़ गए. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया. मौके पर एसपी सोमेंद्र मीना, अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह और सीओ आभा सिंह भी पहुंचकर जांच पड़ताल की. एएसपी ने बताया कि मायके वालों की तहरीर में आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल पुलिस फरार पति को गिरफ्तार कर घटना के खुलासा में जुटी हुई है. पनियरा पुलिस स्वाट और एसोजी की टीम घटना में शामिल आरोपी पति को पकड़ने में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *