Crime News

पोते के रोने से नाराज दादा ने बांके से काटकर उतारा मौत के घाट, मां को भी मार डाला

Share News

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पोते के रोने से नाराज दादा ने उस पर बांके से हमला कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. इतना ही नहीं बेटे को बचाने पहुंची मां पर भी ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी भी हत्या कर दी. डबल मर्डर की इस सनसनीखेज वारदात में 1 साल के मासूम पोते आयुष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बहू शिखा की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

डबल मर्डर की सूचना मिलते ही एसपी चक्रेश मिश्रा सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने हत्या अभियुक्त कमलकांत को हिरासत में ले लिया। एसपी चक्रेश मिश्रा के मुताबिक बहू और पोते की हत्या करने वाला बाबा मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है. डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात के बाद अब पुलिस पूरे मामले को लेकर तहकीकात में जुट गई है. डबल मर्डर कि यह वारदात तालगांव थाना क्षेत्र के देवरिया की है.

बताते चलें कि देवरिया का रहने वाला अच्छे शर्मा पंजाब प्रांत के जगाधरी में एक स्टोर पर काम करता है, जबकि उसकी पत्नी शिखा और 1 साल का मासूम बेटा आयुष अपने दादी-बाबा के साथ देवरिया में रहता है. बताया जा रहा है कि मासूम आयुष किसी बात को लेकर रोने लगा. इस बात से नाराज बाबा कमलकांत ने घर में रखें बांके से आयुष पर ताबड़तोड़ प्रहार करते हुए उसकी निर्मम हत्या कर दी. ससुर को बेटे आयुष पर बांके से प्रहार करता हुआ देख, शिखा उसे बचाने के लिए दौड़ी, लेकिन कमलकांत ने उसपर भी बांके से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. सास रामदेवी के शोर मचाने पर गांव के तमाम लोग मौके पर एकत्र हो गए. इस हमले में 1 साल के मासूम पोते आयुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची ताल गांव थाना पुलिस ने शिखा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान शिखा की भी मौत हो गई.

तालगांव थाना क्षेत्र में हुए डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात को लेकर एसपी चक्रेश मिश्रा का कहना है कि शुक्रवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. जिसमें कमलकांत नाम के एक शख्स ने अपने पोते आयुष और बहू शिखा पर बांके से प्रहार किया था. आयुष की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि शिखा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एसपी चक्रेश मिश्रा का कहना है कि हमलावर कमलकांत को गिरफ्तार करते हुए आला कत्ल बांका बरामद कर लिया गया है. शांति व्यवस्था बनी हुई है. घटना बच्चे के रोने को लेकर घटित हुई. कमलकांत मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *