Crime News

चाय की दुकान में फांसी के फंदे से झूलती मिली महिला

Share News

14 दिसम्बर को पीहर से गायब हुई थी महिला, दादुका के युवक पर भगाने का आरोप

कोटपूतली (राजेश कुमार हाडिया)। निकटवर्ती ग्राम दादुका स्थित एक चाय की दुकान में एक महिला फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली। घटना की खबर फैलते ही मौके पर सैंकड़ों लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। कुछ घंटे बाद महिला की पहचान दादुका की बहू के रुप में हुई। महिला जिस कुंडी पर लटकी मिली, उसी कुंडी पर एक खाली फंदा भी लटका हुआ था। 14 दिसम्बर को विराटनगर के तालवा के पास स्थित महिला अपने पीहर से गायब हुई थी।

थानाधिकारी राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि रविवार को दादुका ग्राम स्थित महेन्द्र चौधरी की चाय की दुकान में उक्त महिला का शव फंदे से लटका हुआ मिला। खबर फैलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना कर उसकी शिनाखती के प्रयास किए तो महिला की पहचान सोनू (25) पत्नी लोकेश रैगर निवासी दादुका के रुप में हुई। पुलिस ने बताया कि महिला सोनू कुछ दिन पहले विराट नगर के तालवा के पास स्थित अपने पीहर चली गई थी और वहां से 14 दिसम्बर को अचानक गायब हो गई। काफी तलाश के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा तो पीहर पक्ष ने विराटनगर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

परिजनों ने आरोप लगाया था कि दादुका का मालाराम सैनी उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया था।

हत्या या फिर आत्महत्या :- महिला पंखे की कुंडी से लटकी हुई थी और उसी कुंडी पर एक खाली फंदा भी लटका हुआ मिला। इससे आशंका है कि महिला के साथ मौजूद व्यक्ति ने भी फांसी पर लटकने का प्रयास किया था। महिला के साथ मौजूद व्यक्ति मालाराम ही था या फिर कोई और ?

पुलिस इसकी गहनता से जांच कर रही है। उक्त घटना हत्या है या फिर आत्महत्या?

पुलिस इस बारे में कुछ स्पष्ट कहने से बच रही है। आरोपी मालाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद ही पुलिस कुछ कह सकती है।

एफएसएल व एमओबी टीम पहुंची :- पुलिस ने परिजनों से पूरे मामले की जानकारी जुटाकर मौके पर एफएसएल व एमओबी की टीम बुलवाई। एफएसएल टीम ने बारीकी से मौका-मुआयना कर जरुरी साक्ष्य एकत्र किया है।

थानाधिकारी राजेश कुमार शर्मा का कहना है कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि चाय की दुकान के शटर पर लॉक नहीं रहता है। शव को अस्पताल में मुर्दाघर में रखवा दिया गया है। मामले में हर पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *