Dailynews

श्रीकृष्ण जन्मभूमि केस के गवाह को धमकी, ‘पैरवी करना बंद कर दे, वरना तेरा भी सिर तन से जुदा कर देंगे

Share News

गाजियाबाद, श्रीकृष्ण जन्मभूमि और ईदगाह विवाद प्रकरण में वादी गाजियाबाद के सत्यम शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के नाम से उनके घर में एक चिट्ठी पड़ी मिली है, जिसमें सिर तन से जुदा करने जैसी बातें लिखी हुई हैं। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पटेलनगर द्वितीय निवासी सत्यम शर्मा ने बताया, ‘2 दिसंबर की सुबह साढ़े 10 बजे शंभूदयाल कॉम्प्लेक्स स्थित कार्यालय खोला तो वहां एक चिट्ठी पड़ी मिली। उसमें मुझे उक्त केस में पैरवी करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। मैंने तत्काल मदद हेतु 112 पर पुलिस को फोन किया। इस घटना से मैं बहुत घबरा गया हूं।’ सत्यम शर्मा का कहना है कि ये थ्रेट लेटर उन्हें ऑफिस में पड़ा मिला।पत्र में लिखा है- ‘मिस्टर सत्यम पंडित। तू श्रीकृष्ण जन्मभूमि बनाम शाही मस्जिद ईदगाह मथुरा केस में पैरवी करना बंद कर दे, वरना अल्लाह के वास्ते राजस्थान के कन्हैयालाल की तरह तेरा भी सिर तन से जुदा कर देंगे। माशाअल्लाह। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया।’ ये पूरा लेटर 6 लाइनों में और अंग्रेजी भाषा में लिखा है। ऐसा प्रतीत होता है जैसे किसी ने कम्प्यूटर से इसे प्रिंट कराया हो।

सत्यम शर्मा ने बताया, मैं श्रीकृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट में केंद्रीय मंत्री के पद पर तैनात हूं। ढाई साल पहले मथुरा की सिविल कोर्ट में ईदगाह से जमीन खाली कराने के संबंध में एक वाद दायर किया गया था। अब इस मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में चल रही है। बतौर वादी हाईकोर्ट ने 30 नवंबर को मुझे नोटिस भेजा और 4 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *