Crime News

CID फेम एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज! प्रॉपर्टी के लिए हुई मारपीट, मां भी बनी जान की दुश्मन

Share News

मुंबईः दलजीत कौर से लेकर निशा रावल तक, पिछले कुछ सालों में कई अभिनेत्रियां अपने पति पर मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. अब एक और फेमस टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने साथ हुए अत्याचारों का पर्दाफाश किया है. फेमस टीवी शो सीआईडी में नजर आ चुकीं 35 वर्षीय वैष्णवी धनराज को लेकर ये शॉकिंग खबर सामने आई है. अभिनेत्री ने खुद को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. वैष्णवी का आरोप है कि उनके साथ प्रॉपर्टी के लिए मारपीट हुई है. एक्ट्रेस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस से मदद की गुहार लगाती नजर आ रही हैं.

हाल ही में वैष्णवी धनराज का ये वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने साथ हुई घरेलू हिंसा का जिक्र कर रही हैं. वैष्णवी का कहना है कि प्रॉपर्टी के लालच में उनके घरवालों ने उनके साथ मारपीट की है. इस वीडियो में वैष्णवी के चेहरे और हाथ पर चोट के निशान साफ देखे जा सकते हैं. एक्ट्रेस तमाम न्यूज चैनल्स और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से मदद मांगती देखी जा सकती हैं.

वीडियो में वैष्णवी कह रही हैं- ‘मुझे मदद की जरूरत है. मैं पुलिस स्टेशन में हूं और मेरा परिवार मेरे साथ मारपीट कर रहा है, गाली-गलौच कर रहा है. मुझे बुरी तरह मारा गया है. मैं आप सबसे रिक्वेस्ट कर रही हूं कि मेरी मदद करें. न्यूज चैनल, इंडस्ट्री के लोग मुझे इस मुश्किल की घड़ी से बाहर निकालें.’ हालांकि, वैष्णवी ने खुद ये वीडियो शेयर नहीं किया है, बल्कि एक अन्य अकाउंट से ये वीडियो वायरल हो रहा है

वैष्णवी का ये वीडियो हिमांशु शुक्ला नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें सीआईडी एक्ट्रेस मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद वैष्णवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर Help लिखते हुए मदद मांगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *