Crime News

शादी से मना करने पर ममेरे भाई ने  LLB छात्रा की गर्दन काटी

Share News
4 / 100

बांदा शादी से मना करने पर ममेरे भाई ने लड़की पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसका गला कट गया। युवती के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंचे। गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज फिर कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया गया।

युवती, अपने मामा के यहां रहती है। युवती ममेरे भाई के साथ LLB की पढ़ाई कर रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। घटना को लेकर परिजनों से जानकारी ली। आरोपी फरार है, उसकी तलाश के लिए टीम लगा दी गई है।

अकेला देखकर फुफेरी बहन के पास गया युवक

मामला शहर कोतवाली के डीएम कॉलोनी का है। शुक्रवार रात मामा का लड़का, अपनी फुफेरी बहन को अकेला देखकर उसके पास आया और उस पर शादी का दबाव बनाने लगा। युवती के मना करने पर युवक ने चाकू से युवती के गले पर वार कर दिया।

गंभीर रूप से घायल होने के बाद भी युवती उससे भिड़ गई, शोर मचाने लगी। शोर सुनकर युवक वहां से भाग गया। परिजन वहां पहुंचे और आनन फानन में युवती को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। यहां से युवती की हालत को देखते हुए कानपुर हैलेट रेफर कर दिया गया है।

पीड़िता ने बताया, ‘’मेरे घर में एक अंजान लड़के ने मुझ पर हमला किया है। मैं उसका नाम नहीं बताना चाहती हूं। वो मेरे ही रिश्तेदार हैं। कोई रंजिश नहीं थी। मुझ पर शादी के लिए दबाव बना रह थे। मैंने कहा कि मैं आपसे शादी नहीं कर सकती हूं, मेरे मां-बाप मेरी शादी कराएंगे। तो वह बोला कि तुम मुझे छोड़कर कहीं नहीं जा सकती हो।

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि शाम को युवती को जिला अस्पताल लाया गया। युवती अपने मामा के यहां रहकर LLB की पढ़ाई कर रही थी। युवती के सगे मामा का लड़का भी LLB प्रथम वर्ष का छात्र है। वह अकेला पाकर घर में युवती के पास आया और उस पर शादी का दबाव बनाने लगा। वहीं युवती के मना करने पर उसने चाकू से युवती पर वार कर दिया, जिससे युवती का गला कट गया। युवती का इलाज चल रहा है। मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *