Crime News

सुल्तानपुर में नवजात के शव को नोचता रहा कुत्ता

Share News
4 / 100

सुल्तानपुर से एक दिल दहलाने और ममता को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां सिविल लाइन जैसे VIP इलाके में बने पर्यावरण पार्क में कुत्ता नवजात शिशु के शव को नोचते हुए दिखा। पार्क में दिनभर लोगों का आना जाना लगा रहता है, लेकिन किसी ने भी उस कुत्ते के मुंह से बच्चे के शव को अलग करने की कोशिश नहीं की। नवजात को कुत्ता अपना निवाला बनाता रहा। उसे इधर-उधर लेकर टहला भी।

दरअसल कोतवाली नगर के सिविल लाइन क्षेत्र में गोमती नदी के किनारे पर पर्यावरण पार्क है। नगर पालिका परिषद सुल्तानपुर की ओर से यहां साफ-सफाई से लेकर बिजली आदि की व्यवस्था की गई है। सुबह-सुबह लोग यहां टहलने आते हैं। इसके अलावा भी बच्चों और अन्य लोगों को यहां दिनभर आना जाना लगा रहता है। इसी पार्क में शनिवार को एक कुत्ता, नवजात बच्चे के शव को नोचता नजर आया। कुत्ता लगातार बच्चे को नोचता रहा, उसे अपना निवाला बनाता रहा। वह नवजात के शव को दांतों से पकड़कर इधर-उधर घूमता रहा।

लेकिन पर्यावरण पार्क में मौजूद किसी पर भी अमानवीय कृत्य का असर नहीं हुआ। किसी ने भी बच्चे के शव को कुत्ते से अलग कर उसे दफनाने की कोशिश नहीं की। अहम सवाल ये है कि आखिर कुत्ता जिस नवजात को अपना निवाला बनाए हुए था, उसे वो उठाकर कहां से लाया? ये किसी हॉस्पिटल में किए गए गर्भपात का हिस्सा है या फिर कोई अन्य मामला। किसी ने नवजात को कूड़े की ढेर में फेंका। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद भी कोई कुछ बोलने को तैयार नहींं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *