Entertainment

लेडीज इवनिंग पार्टी : साहिल सोंधी की भव्य पार्टी में लेड़िज तड़का

Share News
8 / 100

दिल्ली, नाइट लाइफ यानी ढेर सारी मस्ती। दिल्ली वैसे तो अपनी ऐतिहासिक इमारतों और एक से बढ़कर एक ज़ायकेदार चीजों के लिए मशहूर है, लेकिन यहां नाइट लाइफ जबरदस्त है।राजौरी गार्डन, न्यू फ्रेन्डस कॉलोनी से लेकर पंजाबी बाग तक रेस्ट्रॉन्ट, बार, डिस्क और पब रातभर दिल्ली हैंगओवर नाइटस पार्टी मे गुलजार रहते हैं। यहां युवा दिनभर के काम से फारिग होकर खाने-पीने और मस्ती में डूब जाते हैं। और दिल्ली वाले हर वीकेंड दिल्ली के किंग साहिल सोंधी की हैंगओवर नाइट्स पार्टी का आनंद लेते है।

साहिल सोंधी बड़ी बड़ी पार्टिया आयोजीत करके दिल्ली वालो के दिल मे अपनी जगह बनाते जा रहे है। तो वही आपको बता दे हैंगओवर नाइट्स केवल दिल्ली वालो का ही फेवरेट नही है हैंगओवर नाइट्स अब मुंबई मे भी सबके लिए फेवरेट बनता जा रहा है, काफी बड़े फिल्मी सितारे भी हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मालिक साहिल की जमकर तारिफ कर रहे है। मुंबई के बड़े अभिनेता और अभिनेत्री का कहना है कि साहिल सोंधी अगर हमे अपनी पार्टी मे आने का न्योता देते है तो हम जरूर आएंगे।

पार्टी किंग साहिल सोंधी ने बताया
बिग बॉयज लाउंज के जनरल मैनेजर ऋषि का पूरी तरह से सहयोग है

हैंगओवर नाइट्स पार्टियों की किसी भी तरह की जानकारी के लिए आप गूगल ‘इंस्टाग्राम टम्बलर’ ट्विटर ‘फेसबुक’ स्नैप चैट’ डेली हंट
‘कू ऐप’ लिंक्डइन’ सभी इवेंट.इन इंटरनेट पर कहीं भी सर्च या फॉलो कर सकते हैं

आपको बता दे साहिल सोंधी की 21 अप्रैल को होने वाली पार्टी का थीम लेडीज इवनिंग विथ हैंगओवर नाइट्स रखा है यह पार्टी राजौरी गार्डन के बिग बॉयज़ लांन्ज में रखी गई है। 21 अप्रैल की शाम साहिल सोंधी ने लेडीज इवनिंग पार्टी का खास इंतज़ाम किया है उन्होंने Umh News को बताया कि रविवार की शाम लड़कियों के नाम। उन्होंने बताया की सभी लड़कियों को हैंगओवर नाइट्स पार्टी की तरफ से पार्टी में ड्रिंक स्नैक्स फ्री मिलने वाली है।

आपको बता दे मुंबई से काफी बड़ी हस्तियों के पहुँचने की उम्मीद है। साहिल सोंधी की रविवार को होने वाली पार्टी दिल्ली के शानदार (बिग बॉयज़ लांन्ज ) मे आयोजित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *